बिहार

bihar

पटना: JDU प्रदेश अध्यक्ष के आवास पर जिलों से पहुंच रहे कार्यकर्ता, कर रहे जीत का दावा

By

Published : Nov 10, 2020, 1:37 PM IST

प्रदेश के 55 मतगणना केंद्रों पर वोटों की गिनती जारी है. इस बीच जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर पहुंचे कार्यकर्ता नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनने का दावा कर रहे हैं.

p
p

पटनाःबिहार विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती सुबह से ही जारी है. करीब-करीब सभी सीटों को रुझान भी आ लगे हैं. रुझान के अनुसार एनडीए की बढ़त दिख रही है. इस बीच जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर विभिन्न जिलों से पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचने लगे हैं. सभी कार्यकर्ता जीत को लेकर आश्वस्त हैं.

'नीतीश ने किया बिहार का विकास'
नीतीश कुमार की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहने कार्यकर्ताओं ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बननी तय है. नीतीश कुमार ने बिहार में काफी विकास किया है. एक बार फिर सीएम बनने के बाद विकास की गाड़ी को आगे बढ़ाएंगे. कार्यकर्ताओं ने कहा कि नीतीश सरकार ने कार्यकाल में सड़क और बिजली पर काम हुआ है. इसबार रोजगार की दिशा में बेहतर काम किए जाएंगे.

देखें वीडियो

55 मतगणना केंद्रों पर जारी है वोटों की गिनती
बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव 3 चरणों में संपन्न हुआ है. मंगववार को वोटों की गिनती हो रही है. इसके लिए 55 मतगणना केंद्र बनाए गए हैं. जहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वोटों की गिनती जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details