बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में दबंगों ने आधा दर्जन मजदूरों को घर में घुसकर पीटा

पीड़ित बुजुर्ग रामलखन दास ने बताया की शुक्रवार देर शाम को कुरकुरी टोला निवासी धर्मेंद्र कुमार उर्फ साधु घर पर खेत में काम करने के लिए कहने आया. जिसे मैंने पहले ही दूसरे का काम लेने की बात बताई. इसके थोड़ी देर बाद लगभग 15 की संख्या में आए लोगों घर में घुसकर अपशब्द कहने लगे.

By

Published : Jul 11, 2020, 9:08 PM IST

पटना
पटना

पटना: जिले में शनिवार को दबंगों ने मजदूर परिवार पर हमला कर लगभग आधा दर्जन लोगों को घायल कर दिया है. पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाना क्षेत्र के पिपरदहा गांव में दबंगों ने जबरन अपने खेतों पर मजदूर परिवार को काम करने का दबाव बनाया. वहीं, मना करने पर आरोपियों ने पीड़ित परिवार को मारपीट कर घायल कर दिया. मामले में पालीगंज थाने में 15 लोगों पर नामजद FIR दर्ज कराया गया है.

पीड़ित परिवार

पीड़ित बुजुर्ग रामलखन दास ने बताया की शुक्रवार देर शाम को कुरकुरी टोला निवासी धर्मेंद्र कुमार उर्फ साधु मेरे घर पर खेत में काम करने के लिए कहने आया. जिसे मैनें पहले ही दूसरे का काम लेने की बात बताई. इसके थोड़ी देर बाद लगभग 15 की संख्या में आए लोगों ने घर में घुसकर गाली-गलौज करने लगे. और बीच-बचाव में आए मेरे बेटे मंटू पर लाठी-डंडे से हमला कर घायल कर दिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

घटना में मजदूर परिवार घायल
वहीं, गंभीर रूप से घायल मंटू रविदास ने बताया कि शुक्रवार देर रात मेरे घर के सामने कुरकुरी टोला निवासी धर्मेंद्र कुमार अपने समर्थकों के साथ खड़ा था. मैने कारण पूछा तो मुझे लाठी-डंडों से पीटने लगे. वहीं, मेरे परिवारीजनों द्वारा विरोध करने पर आरोपी उनकी भी पिटाई करने लगे. घटना में मेरे पिता, मां, भाई और बेटे सभी घायल हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details