बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान एक महिला को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

कोरोना काल में सरकार के निर्देशों का उल्लंघन करते हुए शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई. इस दौरान शादी में जयमाल देख रही एक महिला को गोली लग गई. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है.

By

Published : May 20, 2021, 9:09 PM IST

Updated : May 20, 2021, 11:04 PM IST

महिला घायल
महिला घायल

पटना: दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के लाला भदसारा गांव से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी पर पालीगंज स्टेट हाइवे-2 पर एक शादी सामरोह में हर्ष फायरिंगकी गई है. शादी में द्वारपूजा और जयमाला के समय दोनों पक्षों की और से कई राउंड अवैध हथियारों से हर्ष फायरिंग की गई. इसी बीच छत से जयमाला देख रही एक महिला के हाथ में गोली लग गई. जिसके बाद महिला गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई.

इसे भी पढ़ें:VIDEO: सामने से आ रही थी दुल्हन, मंडप में हुई हर्ष फायरिंग, तभी....

हर्ष फायरिंग में महिला घायल
लाला भदसारा गांव निवासी रेखा यादव की बेटी पूजा की शादी के लिए सिंगोड़ी थाने के गोवारी से बारात आई हुई थी. देर रात द्वारपूजा और जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था. बारात और मेजबान दोनों पक्षों से वर्चस्व दिखाने के लिए अंधाधुंध हर्ष फायरिंग की जाने लगी. इसी बीच छत के ऊपर से जयमाला देख रही महिला लाला भदसारा गांव निवासी जय यादव की पत्नी सीता देवी को गोली लग गई. गोली उनकी दाएं बांह में लगी है. गोली लगने के बाद महिला गिर गई, जिससे शादी सामरोह में भगदड़ उसके बाद भगदड़ मच गया.

ये भी पढ़ें:दुल्हन से स्टेज पर करवाई फायरिंग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हर्ष फायरिंग में एक महिला घायल हो गई है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद घायल महिला को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. इस मामले को लेकर थाने में लिखित शिकायत नहीं मिली है. लेकिन पुलिस हर बिंदुओं पर गहन छानबीन करने में जुट गई है.-अशोक कुमार, थानाध्यक्ष

Last Updated : May 20, 2021, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details