बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में महिला की मौत, 4 साल पहले की थी लव मैरिज

फुलवारी शरीफ के बाल्मी के समीप ट्रक से कुचलकर एक महिला की मौत हो गयी. महिला काम कर घर लौट रही थी.

By

Published : Mar 22, 2021, 1:11 PM IST

हादसा
बिलखते परिजन

पटना: फुलवारी शरीफ के बाल्मी के समीप एक बेलगाम ट्रक ने महिला को कुचल दिया है. प्रतिमा कुमारी नाम की उस महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: RJD ने पोस्टर के जरिए बोला सरकार पर हमला, बोले प्रवक्ता- बंगाल के बाद बिहार में भी पार्टी खेला कोरबे

काम कर अपने घर लौट रही थी महिला
पटना फुलवारी शरीफ शहीद भगत सिंह चौक से भूसौला दानापुर अपने घर लौट रही एक महिला को ट्रक ने कुचल डाला. घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई. जबकि उसके साथ एक युवक घायल हो गया. युवक का नाम सद्दाम है. मृतका का नाम प्रतिमा कुमारी बताया गया है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एम्स फुलवारी मुख्य मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया. इस बीच लोगों ने बताया कि प्रतिमा देर रात काम कर अपने घर लौट रही थी, इसी क्रम में बाल्मी के पास एक ट्रक की चपेट में आ गई.

चार साल पहले की थी लव मैरिज
उनके पिता राम मनोहर ने बताया कि 4 साल पहले प्रतिमा ने गौरव कुमार के नाम एक लड़के से लव मैरिज की थी. उसका 3 साल का बच्चा अमृतराज है. जाम कर रहे लोगों को प्रखंड विकास पदाधिकारी मोहम्मद जफरुद्दीन समझा-बुझाकर और तत्काल दाह संस्कार के लिए 20000 मुआवजा देकर सड़क जाम को हटवाया.

यहां होते रहते हैं हादसे
राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में इन दिनों जाम की समस्या बनी रहती है. इसके चलते अनीसाबाद से लेकर भुसौला दानापुर तक सड़क दुघर्टनाओं में मौतें होती रहती हैं. लेकिन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details