बिहार

bihar

ETV Bharat / state

2 बच्चों को जहर देकर छत से कूद गई मां.. दोनों बेटों की मौत

पटना के फुलवारी शरीफ के कुरकुरी में पारिवारिक कलह से परेशान एक महिला ने दो बच्चों को जहर देकर मार डाला. इसके बाद खुद भी जहर खाकर छत कूद गई. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Oct 5, 2021, 5:29 PM IST

woman commits suicide with two child due to family disputes in patna
woman commits suicide with two child due to family disputes in patna

पटना:राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ (Phulwari Sharif) के कुरकुरी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पारिवारिक कलह (Family Feud) से परेशान एक महिला ने अपने दो बच्चों को जहर देकर कर मार डाला. इसके बाद खुद भी जहर खा लिया और छत से कूद गई. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में घायल महिला को इलाज के लिए एम्स के एमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ें -महंगी बाइक नहीं दिलाये जाने से नाराज युवक ने की खुदकुशी की कोशिश

घायल महिला की पहचान कुरकुरी निवासी शैलेश कुमार की पत्नी बबली देवी के रूप में हुई है. वहीं, मरने वाले दोनों बच्चे का नाम शिवम और ओम बताया जा रहा है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह से घर में आए दिन लड़ाई झगड़ा हो रहा था. यही वजह है कि बीती रात परिवार में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई, जिसके बाद महिला ने अपने दोनों बच्चों को लेकर कमरा अंदर से बंद कर लिया और दो मासूमों को जहर खिलाकर अपने भी खा लिया. जहर का असर दिखने के बाद महिला ने छत पर जाकर छलांग लगा दी.

देखें वीडियो

इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. स्थानीय लोगों ने इस घटना की खबर पुलिस को दिया और आनन फानन में महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दोनों बच्चों का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं, बताया जाता है कि महिला की हालत भी चिंताजनक है.

फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष रफीकुल रहमान ने बताया कि फुलवारी शरीफ में मां ने 2 बच्चों को जहर देकर हत्या कर दिया और उसके बाद खुद खाकर छत से छलांग लगा दिया. जिससे महिला को गंभीर चोट आई है. चिकित्सकों के अनुसार महिला की हालत चिंताजनक बताई जाती है. पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है और सास और ससुर को भी हिरासत में ले लिया है.

ससुर और मृतक के दादा अलख सिंह और उनकी पत्नी ने बताया कि बहू हमेशा विवाद करती थी. वही जख्मी महिला के ससुर ने बताया कि इस घटना से पहले भी हाथ का नस काट लिया था और दो तीन बार घर से भी भाग गयी थी. बेटा रेलवे में नौकरी करता है. कल वह भी आया हुआ था.

वही, घायल महिला की सांस ने बताया कि बहू ने ही जहर देकर हमारे राम लक्ष्मण जैसे पोते की हत्या कर दी है और वह अभी जिंदा बची हुई है. घटना के दौरान पति-पत्नी खोजाई इमली के पास दुकान पर थे.

यह भी पढ़ें -संपत्ति विवाद: दो सगे भाइयों की अपहरण के बाद हत्या, सौतेले भाइयों ने दिया वारदात को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details