बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना एयरपोर्ट के मुख्य द्वार पर बारिश से जलजमाव, यात्रियों को हो रही परेशानी

पटना में लोगों को हर साल जलजमाव की समस्या झेलनी पड़ती है. राजधानी के एयरपोर्ट जैसे पॉश इलाकों में भी जलनिकासी की व्यवस्था नहीं है.

By

Published : Aug 12, 2020, 12:50 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 9:55 PM IST

patna
patna

पटनाः राजधानी में मंगलवार को हुई बारिश से कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई. इसी क्रम में एयरपोर्ट के मुख्य द्वार के पास भी पानी जमा हो गया, जिससे यहां आने-जाने वाले लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. जलनिकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण थोड़ी बारिश के बाद भी एयरपोर्ट पर जलजमाव होना शुरू हो जाता है.

गाड़ियों से उड़ते छींटे

जलजमाव से परेशानी
एयरपोर्ट पर आ रहे यात्रियों ने बताया कि मुख्य द्वार से पैदल अंदर जाने में काफी दिक्कत हो रही है. जो लोग चार पहिया या दो पहिया वाहन से एयरपोर्ट जाते है उन्हें भी जलजमाव से परेशानी हो रही है. यात्री के परिजन महेंद्र प्रसाद ने बताया कि मुख्य द्वार के पास अक्सर पानी के छींटों से कपड़े खराब हो जाते हैं.

बिहार का इकलौता एयरपोर्ट
पटना एयरपोर्ट बिहार का इकलौता एयरपोर्ट है. पूरे राज्य के लोग यहीं से विभिन्न शहरों में यात्रा करते हैं. कोरोना संक्रमण काल मे भी पटना एयरपोर्ट से हवाई जहाज का परिचालन नियमित रूप से हो रहा है. बड़ी संख्या में लोग दूसरे शहरों से आ-जा रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

फेल साबित हो रहे दावे
बता दें कि पटना एयरपोर्ट के मुख्य द्वार पर पानी जमा होने से नगर निगम और एयरपोर्ट अथॉरिटी के दावे फेल साबित हो रहे हैं. मानसून के पहले ही नगर निगम के अधिकारियों ने इस बार जलजमाव न होने की बात कही थी, लेकिन थोड़ी बारिश में ही शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए.

Last Updated : Aug 19, 2020, 9:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details