बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एयरपोर्ट जाने वाले रास्ते में अभी भी है 2 से 3 फीट पानी, पैदल चलने वालों को हो रही परेशानी

नगर निगम के तरफ से अभी तक इस रास्ते का पानी निकालने के लिए कोई संसाधन भी उपलब्ध नहीं कराया गया है. जिसकी वजह से इस रास्ते पर पैदल चलने वालों को काफी परेशानी हो रही है.

By

Published : Oct 1, 2019, 1:13 PM IST

एयरपोर्ट जाने वाले रास्ते में अभी भी है 2 से 3 फीट जलजमाव

पटना :राजधानी में 2 दिनों से बारिश नहीं होने से लोगों को बड़ी राहत मिली है. लेकिन अभी भी जगह-जगह जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. एयरपोर्ट जाने के रास्ते में अभी भी सड़क पर 2 से 3 फीट जलजमाव है. यह काफी वीआईपी मूवमेंट वाला इलाका है. जलजमाव की वजह से एयरपोर्ट आने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन अभी तक नगर निगम के कर्मचारी या अधिकारी इस जलजमाव को निकालने के लिए तत्पर नहीं दिख रहे हैं.


पैदल चलने वालों को हो रही परेशानी
नगर निगम की तरफ से अभी तक इस रास्ते का पानी निकालने के लिए कोई संसाधन भी उपलब्ध नहीं कराया गया है. जिसकी वजह से इस रास्ते पर पैदल चलने वालों को काफी परेशानी हो रही है. दरअसल, पटना में चार दिनों से हो रही लगातार बारिश ने आम लोगों की समस्या बढ़ा दी है. पटना के कई सड़क से लेकर स्कूल और अस्पताल तक में अभी भी जलजमाव की स्थिति है.

संवाददाता अरविंद राठोर की रिपोर्ट.


चॉपर से बांटे जा रहे हैं फूड पैकेट
पटना में एनडीआरफ की 6 टीम के 225 जवान और एसडीआरएफ की 2 टीम के 81 जवान लोगों को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट कर रहे हैं. यहां जलजमाव में फंसे लोगों के बीच एयरफोर्स के चॉपर से राहत फूड पैकेट बांटे जा रहे हैं. राहत फूड पैकेट में मोमबत्ती, चूड़ा, गुड़, माचिस, दूध के पैकेट, और पानी के बोतल दिए जा रहे हैं.

एयरपोर्ट जाने के रास्ते में लगा जलजमाव


80 प्रतिशत इलाकों में अभी भी है जलजमाव
राजधानी में लगातार हो रही बारिश थम गई है. मौसम विभाग ने मंगलवार को मौसम साफ होने का अनुमान जताया है. जिले में लगातार हो रही बारिश के कारण हुई जलजमाव से आम जनजीवन बुरी तरीके से प्रभावित हो गई है. पटना के 80 प्रतिशत इलाकों में अभी भी घुटने भर से ऊपर जलजमाव है. इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details