बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बारिश के पानी में से आने लगी है बदबू, लोगों को लग रहा है डर

​​​​​​​हालात यह है कि बारिश के बाद के इस ठहरे हुए पानी में से अब बदबू आने लगा है. लोगों का कहना है कि ऐसे हालात में रहना मुश्किल हो रहा है. उन्होंने कहा कि अगर यही हाल और कुछ दिन रहा तो जल्द ही बिमारी होने की संभावना भी है.

By

Published : Oct 2, 2019, 10:40 AM IST

पानी के दुर्गंध से जीना हुआ मुहाल

पटना: राजधानी में लगातार बारिश से जलजमाव की समस्या जैसे की तैसे बनी हुई है. हालांकि बारिश बंद हुए दो दिन बीत गए हैं, लेकिन पानी की निकासी अभी नहीं की गई है. आलम यह है कि जमे हुए पानी में से अब बदबू आने लगा है. लोग इन सबके लिए आक्रोश जाहिर कर रहे हैं.

जमें हुए पानी से आ रही है बदबू

जमे हुए पानी में आने लगी है बदबू
पटना में बारिश ने लोगों का हाल तो पहले ही खराब कर दिया था. जगह-जगह जलजमाव से लोगों को काफी परेशानियों का अब भी सामना करना पड़ रहा है. हालांकि बीते 2 दिनों से बारिश ने अपना कहर बरसाना छोड़ दिया है. लेकिन लगातार हुए बारिश से जलजमाव ने पटना के लोगों का जीना दुभर कर दिया है.

पानी के दुर्गंध से जीना हुआ मुहाल

लोग कह रहे हैं महामारी का है खतरा
हालात यह है कि बारिश के बाद के इस ठहरे हुए पानी में से अब बदबू आने लगा है. लोगों का कहना है कि ऐसे हालात में रहना मुश्किल हो रहा है. उन्होंने कहा कि अगर यही हाल और कुछ दिन रहा तो जल्द ही बिमारी होने की संभावना भी है. वहीं प्रशासन का कहना है कि कई जगहों से पानी के निकासी का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details