बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोकामाः वार्ड पार्षद के पति का अपहरण! मंगलवार को है अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग

नगर परिषद के सभापति के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है. मंगलवार को इस पर वोटिंग होनी है. ये सभापति के विरोधी माने जाते है. घटना को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है.

By

Published : Nov 18, 2019, 1:10 PM IST

पटना

पटनाःमोकामा नगर परिषद के वार्ड नंबर 28 की पार्षद किरण कुमारी के पति जयकांत महतो लापता हो गए हैं. जिसकी सूचना पुलिस को देने के लिए किरण कुमारी कुछ लोगों के साथ मोकामा थाना पहुंची. जहां जयकांत महतो के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया. वहीं, इलाके में इसकी सूचना फैलते ही हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ेंः राष्ट्रीय युवा आयोग का गठन हो : चिराग पासवान

पार्षद पति लापता
जानकारी के अनुसार वार्ड पार्षद पति के मोबाइल का अंतिम लोकेशन बड़हिया बता रहा है. आशंका है कि उन्हें लखीसराय के बड़हिया में ही छुपा कर रखा गया हो. हांलाकि परिजन अभी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. वार्ड पार्षद सरदार दलजीत सिंह ने बताया कि किरण कुमारी ने हमें फोन पर पति के गायब होने की जानकारी दी. फिर हमलोगों ने थाने को इसकी सूचना दी.

वार्ड पार्षद का पति हुआ लापता

पुलिस कर रही है छापेमारी
पुलिस सुत्रों के मुताबिक जयकांत महतो घर फोन कर खुद के सुरक्षित होने की जानकारी दी है. उस नंबर का लोकेशन लखीसराय के बड़हिया में पाया गया है. पुलिस छापेमारी कर रही है. बता दें कि नगर परिषद के सभापति के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है. मंगलवार को इस पर वोटिंग होनी है. ये सभापति के विरोधी माने जाते है. घटना को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details