बिहार

bihar

By

Published : Oct 11, 2020, 12:41 PM IST

ETV Bharat / state

बाढ़: चलाया गया जागरुकता अभियान, SDM ने की अधिक से अधिक मतदान करने की अपील

बिहार चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से सक्रिय होकर मतदाता जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है. इसको लेकर बाढ़ में कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

बाढ़
बाढ़

पटना(बाढ़):बिहार में विधानसभा के चुनाव होने हैं. इसको लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही है. कोरोनाकाल में अधिक से अधिक मतदान कराना प्रशासन के लिए एक चुनौती है. इसलिए लगातार जागरुकता अभियान चलाएं जा रहे हैं. इसको लेकर बाढ़ के बेलछी प्रखंड के महंत रामनारायण पूरी उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में कार्यक्रम आयोजित हुआ.

बाढ़ एसडीएम सुमित कुमार की मानें तो शांतिपूर्ण चुनाव और अधिकतम मतदान सजग मतदाता की पहचान है. बाढ़ अनुमंडल के मतदाता जागरूक और सावधान हैं. वे अपनी सूझबूझ से हमेशा चुनाव की पवित्रता को बरकरार रखेंगे. इस दौरान बड़ी संख्या में उपस्थित मतदाताओं जनप्रतिनिधियों और नौजवानों ने मतदान का संकल्प लिया.

ये लोग रहे मौजूद
स्वागत भाषण प्रधानाध्यापिका रेखा कुमारी ने किया. जिसके बाद उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक मुकुंद कुमार ने मतदान की महत्ता पर प्रकाश डाला. कार्यक्रम को डॉ. अशोक कुमार सिंह, पूर्व प्रधानाध्यापक सत्येंद्र प्रसाद सिंह और अन्य लोगों ने संबोधित किया. कार्यक्रम में बेलछी प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी अधिकारी,अंचलाधिकारी, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, समाजसेवी घनश्याम कुमार, सुधीर कुमार गुलशन,गुड्डू कुमार और कई अन्य उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details