बिहार

bihar

Patna Politics: 'निषाद समाज को आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं'.. मुकेश सहनी का बयान

By

Published : Jul 23, 2023, 6:57 PM IST

लोकसभा चुनाव 2024 को ध्यान में रखकर विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) अभी बिहार में दोनों गठबंधनों से समान दूरी बनाकर अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है. वीआईपी आगामी 25 जुलाई को फूलन देवी की शहादत दिवस मनाएगी. पढ़ें पूरी खबर..

वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी
वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी

पटना में एक प्रेस कांफ्रेंस में वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी

पटना: विकासशील इंसान पार्टी पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आगामी 25 जुलाई को फूलन देवी की शहादत दिवस मनाएगी. रविवार को पटना में एक प्रेस कांफ्रेंस में वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कही. उन्होंने कहा कि सहादस दिवस के दिन यात्रा निकालेंगे. यात्रा 80 जिलों का दौरा करेंगे और 100 दिनों तक यात्रा चलेगा. 4 नवंबर तक पूरे बिहार झारखंड यूपी का दौरा करेंगे.

ये भी पढ़ें: मोकामा विधानसभा उपचुनाव लड़ेगी वीआईपी, मुकेश सहनी ने की घोषणा

वीआईपी 25 जुलाई को फूलन देवी की शहादत दिवस मनाएगी :वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने कहा कि बंगाल और दिल्ली में निषाद को आरक्षण है. बिहार और झारखंड में भी होना चाहिए. गठबंधन नहीं तो वोट नहीं का नारा के साथ हम जनता के बीच जाएंगे. मुकेश सहनी ने कहा कि निषाद को आरक्षण मिले इसके लिए वे काम कर रहे हैं. अपनी पार्टी के माध्यम से हम निषादों के लिए आरक्षण की लड़ाई लड़ रहे हैं.

3 राज्यों के वोटरों पर पार्टी की नजर: लोगों को निषाद समाज का फिक्र करना होगा. जो निषाद समाज की चिंता करेंगे हम उनके साथ हैं. हमको कोई भाव दे या ना दे उससे हमें मतलब नहीं है. फिलहाल वीआईपी पार्टी जनता के बीच जाने को तैयार है पार्टी के नजर 3 राज्यों के वोटरों पर है पार्टी बिहार झारखंड और उत्तर प्रदेश को साधना चाहती है निषाद आरक्षण को लेकर वीआईपी पार्टी आंदोलन खड़ा करने की तैयारी में है. हमारी पार्टी का हर एक पदाधिकारी हर एक गांव में जाएंगे हर एक घर में अपनी बात रखेंगे. हर घर के लोगों से यह संकल्प कराया जाएगा कि वो अपने बच्चों के भविष्य के साथ खड़े हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details