बिहार

bihar

By

Published : Dec 6, 2020, 3:15 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: एयरपोर्ट पर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां, कोहरे के कारण कई विमान लेट

पटना एयरपोर्ट पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है. वहीं कोहरे की वजह से कई विमान विलंब से चल रहे हैं. आज भी पटना एयरपोर्ट पर आने वाले 4 विमान विलंब से पहुंचे.

patna airport
patna airport

पटना: कोहरे की वजह से पटना एयरपोर्ट पर लगातार विमानों का विलंब से परिचालन जारी है. यही कारण है कि अब पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों की भारी भीड़ देखी जा रही है. पटना एयरपोर्ट पर जाने वाले जो विमान हैं, वह भी विलंब से चल रहे हैं और यात्री को विमान में जाने के लिए 2 घंटे पहले प्रवेश करना होता है.

सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन
इसको लेकर पटना एयरपोर्ट पर भारी भीड़ देखी जा रही है. लोग जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. दिल्ली जाने वाले यात्री रतन कुमार का कहना है कि हमे भी दिल्ली जाना है. वैसे हमारा भी विमान लेट तो नहीं है. लेकिन जिस तरह यात्रियों की भीड़ देख रहे हैं, उससे डर लग रहा है कि कोरोना संक्रमण काल में भी लोग बिना कुछ परवाह किए हुए भीड़ बढ़ाते चले जा रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

गाइडलाइन का नहीं हो रहा पालन
पटना एयरपोर्ट पर जो दृश्य आज देखने को मिल रहा है, उससे ऐसा लगता है कि लोग कोरोना संक्रमण काल के जो गाइडलाइन हैं, लोग उसे पूरी तरह से भूल गए हैं और आपाधापी कर पटना एयरपोर्ट के अंदर पहुंच रहे हैं.

विलंब से हो रहा परिचालन
बता दें आज सुबह में भी पटना एयरपोर्ट पर आने वाले 4 विमान विलंब से पहुंचे हैं. सबसे पहला विमान एयर इंडिया का बेंगलुरु से पटना 10 बजे पहुंचा. कोहरे की कहर के बीच पटना एयरपोर्ट से विमानों का परिचालन विलंब से हो रहा है. एयरपोर्ट पर लोग कोरोना संक्रमण काल के गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं. जो राजधानी पटना के लिए चिंता का विषय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details