बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां, बेखबर है प्रशासन

पटना में लॉकडाउन को लेकर एक तरफ जहां सड़क पर पुलिस लोगों की पिटाई कर रही है. वहीं दूसरी तरफ सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है. जिससे प्रशासन बेखबर है.

By

Published : May 6, 2021, 10:44 PM IST

patna
patna

पटना: बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउनलगाया गया है. राजधानी के सड़कों पर पटना पुलिस मुस्तैद होकर लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रही है. बेवजह घर से बाहर निकलने वाले की पटना पुलिस ने कई जगह पिटाई भी की है. वहीं अभी भी सब्जी मंडी में लोग लगातार सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ा रहे हैं. वहां प्रशासन नजर नहीं आता है.

ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें: LJP ने लॉकडाउन का किया समर्थन, कहा- देर आए लेकिन दुरुस्त आए

सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन
गुरुवार को मीठापुर मंडी में भीड़ होने के कारण मंडी को दूसरे जगह ट्रांसफर किया गया है. लेकिन फिलहाल जो हालात चितकोहरा मंडी के हैं, उससे स्पष्ट है कि भले ही मार्केट सुबह 7 बजे से 11 बजे तक ही खुला हो. लेकिन उतने ही समय में लोग मंडी में खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं. मंडी ने आये रतन सिंह का कहना है कि लोग क्या करें, दो घंटे में ही खरीददारी करनी है. किसी न किसी तरह सबको खाने-पीने का सामान लेना है. इसलिए ये हालात बन रहे हैं.

प्रशासन की नहीं है नजर
मंडी में आये राजकुमार सिंह ने कहा कि सब दोष सरकार का है. रही-सही कसर मीडिया के लोग निकाल रहे हैं. लोगों में भय हो गया है. साथ ही लोग चाहते हैं कि घर में सब्जी पूरी रहे, यही कारण है कि मंडी में भीड़ है. प्रशासन की नजर यहां कहां है, प्रशासन यहां है ही नहीं.

ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें: LJP ने लॉकडाउन का किया समर्थन, कहा- देर आए लेकिन दुरुस्त आए

लॉकडाउन में भी सब्जी मंडी में जो हालत दिख रहे हैं, उससे स्पष्ट है कि प्रशासन के लोग सिर्फ सड़कों पर लॉकडाउन को सफल करने के मुहिम में लगे हैं. जबकि सब्जी मंडी कोरोना मंडी बन कर रह गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details