बिहार

bihar

'बंद नहीं है BJP कार्यालय, कोरोना संक्रमण को लेकर बरती जा रही सावधानियां'

By

Published : Jun 14, 2020, 4:38 PM IST

प्रदेश बीजेपी कार्यालय गेट पर प्रवेश निषेध वाले नोटिस के मामले में मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि कहीं भी नोटिस नहीं लगाया गया है. कोरोना वायरस को देखते हुए थोड़ी सावधानियां बरती जा रही हैं.

patna
patna

पटना: कोरोना महामारी के दौरान बीजेपी दफ्तर के बाहर ताला बंद होने के नोटिस को लेकर मंत्री और बीजेपी नेता विनोद नारायण झा ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि कार्यालय गेट पर ताला लगने की खबर झूठी है. सभी को दफ्तर में आने की अनुमति है, लेकिन इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य होगा.

कोरोना को लेकर सावधानी जरूरी
विनोद नारायण झा ने कहा कि बीजेपी कार्यालय में किसी के जाने पर रोक नहीं है, लेकिन कोरोना महामारी के समय जिस प्रकार से भीड़ बढ़ रही थी उसको लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए एहतियातन उपाय किए जा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि कोरोना वायरस से काफी खतरा बढ़ गया है. इसी को देखते हुए सामाजिक दूरी का ख्याल रखकर लोगों को अनुमति दी जा रही है. मंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव आने वाला है. पार्टी के नेता टिकट की आस लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं. इसी के मद्देनजर सावधानी बरती जा रही है.

ईटीवी भारत की खास खबर

मंत्री विनोद नारायण झा की सफाई
जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी को लेकर पटना में बीजेपी कार्यालय के बाहर नोटिस लगा दिया गया कि बगैर अनुमति के प्रवेश नहीं दिया जाएगा. इसके बाद मीडिया में खबर चलने के दौरान गेट से नोटिस हटा दिया गया. जिसपर मंत्री विनोद नारायण झा ने सफाई दी है. उन्होंने साफ कहा कि बीजेपी दफ्तर किसी के लिए भी बंद नहीं है. हर कोई यहां आ सकता है, लेकिन कोरोना के कारण थोड़ी सावधानी जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details