बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राज्यपाल फागू चौहान से मिलने पहुंचे विनोद नारायण झा और सीपी ठाकुर

राज्यपाल से मिलने के लिए बीजेपी नेताओं, अधिकारियों और अन्य क्षेत्र के लोगों का तांता लगा रहा. मिली जानकारी के मुताबिक बड़े नेता शिष्टाचार के नाते राज्यपाल से भेंट करने पहुंचे थे.

By

Published : Aug 13, 2019, 11:59 PM IST

राज्यपाल से मिले विनोद नारायण झा

पटना:मंगलवार को बिहार के नए राज्यपाल फागू चौहान से बिहार सरकार के मंत्री विनोद नारायण झा और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर ने मुलाकात की. राज्यपाल से मिलने के लिए दोनों वरिष्ठ नेता राजभवन पहुंचे. उन्होंने बिहार के नए राज्यपाल को पाग भेंट स्वरूप दी.

राज्यपाल से मुलाकात के लिए लगा नेताओं का जमावड़ा
बता दें कि राज्यपाल से मिलने के लिए बीजेपी नेताओं, अधिकारियों और अन्य क्षेत्र के लोगों का तांता लगा रहा. मिली जानकारी के मुताबिक बड़े नेता शिष्टाचार के नाते राज्यपाल से भेंट करने पहुंचे थे. मालूम हो कि लालजी टंडन की जगह फागू चौहान को बिहार का राज्यपाल बनाया गया है. इससे पहले वह घोसी विधानसभा क्षेत्र से छह बार विधायक रह चुके हैं.

राज्यपाल से मिले सीपी ठाकुर

सीएम ने भी की थी मुलाकात
इससे पहले सोमवार की शाम को सीएम नीतीश कुमार ने भी राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की थी. उन दोनों के बीच तकरीबन 1 घंटे तक बातचीत चली. राजभवन की ओर से इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया गया. लेकिन, सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री ने बिहार के विश्वविद्यालयों में कुलपति की नियुक्ति को लेकर चर्चा की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details