बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शहीद के नाम पर सरकार नहीं बना पाई सड़क, ग्रामीणों ने चंदा कर पीसीसी रोड का किया निर्माण

पटना के मसौढ़ी में शहीद संजय सिन्हा के नाम पर ग्रामीणों ने सामूहिक चंदा इक्ट्ठा कर श्रमदान से पीसीसी ढलाई सड़क का निर्माण कराया गया. वहीं, दूसरे गांव के लोग इस कार्य को प्रशंसा कर रहे हैं.

By

Published : Jan 16, 2021, 12:38 PM IST

masaurhi
सड़क का उद्घाटन

पटना:मसौढ़ी के शहीद संजय सिन्हा के नाम पर ग्रामीणों ने सामूहिक चंदा इक्ट्ठा कर श्रमदान से पीसीसी सड़क का निर्माण किया. जिसका उद्घाटन आईपीएस प्रशिक्षु शुभम आर्य ने किया. यह गांव एनएच-83 से लिंक है. जिसको लेकर सभी दूसरे गांव के लोग इस कार्य की प्रशंसा कर रहे हैं.

शहीद संजय सिन्हा के नाम पर बनी सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे आईपीएस प्रशिक्षु शुभम आर्य ने कहा कि यह एक बहुत ही सराहनीय कार्य है. जन सहयोग से ही समाज में नई-नई चीज का आगाज हो सकता है.

आईपीएस प्रशिक्षु शुभम आर्य ने किया सड़क का उद्घाटन

पढ़ें:एक सप्ताह में दूसरी बार पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे तेजस्वी यादव

पुलवामा हमले में शहीद हुए मसौढ़ी के लाल शहीद संजय सिन्हा के नाम पर सरकार ने सड़क बनाने की घोषणा की थी. राज्य से सीएम नीतीश कुमार ने सड़क का शिलान्यास किया था लेकिन जब सरकार ने विकास कार्यों पर ध्यान नहीं दिया तो ग्रामीणों ने चंदा जमा कर शहीद के नाम से सड़क का निर्माण कर दिया.

पढ़ें:दरभंगा की 'साइकिल गर्ल' ज्योति को मिला सम्मान, 'नशा मुक्ति' अभियान की बनाई गईं ब्रांड एम्बेसडर

वहीं, इस मौके पर शहीद संजय सिन्हा की पत्नी को आईपीएस शुभम आर्य ने एक शॉल देकर सम्मानित भी किया है. उनसे हालचाल जाना है. बिहार में शहीदों का कितना सम्मान होता है यह इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है. नीतीश कुमार ने सड़क का शिलान्यास किया था बावजूद अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details