बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में मॉब लिंचिंग: चोरी के आरोपी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के मसौढ़ी में मॉब लिंचिंग (Mob lynching in Masaurhi) का मामला सामने आया है. चोरी के आरोपी युवक की पीट-पीटकर ग्रामीणों ने हत्या कर दी है. युवक चोरी करने के लिए गांव में आया था. मौके पर पहुंची मसौढ़ी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

By

Published : Nov 29, 2022, 4:35 PM IST

Updated : Nov 29, 2022, 10:53 PM IST

मसौढ़ी: ग्रामीणों ने य़ुवक को पीट-पीटकर मार डाला
मसौढ़ी: ग्रामीणों ने य़ुवक को पीट-पीटकर मार डाला

मसौढ़ी: बिहार के मसौढ़ी में चोरी के आरोपी युवक की पीट-पीटकर ग्रामीणों ने हत्या कर दी है. युवक चोरी करने के लिए गांव में आया था. एक घर में चोरी के आरोपी को घुसते देख ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. लोगों ने उसी वक्त पीट-पीटकर कर उसकी हत्या (Beaten To Death In Masaurhi) कर दी. मौके पर पहुंची मसौढ़ी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के डोरी पर गांव का है. मृतक के तीन अन्य साथी मौके से फरार हो गये. घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि चार की संख्या में आए थे सभी चोर. घटना को लेकर गांव में भीड़ जुट गई है.

ये भी पढ़ें : सारण में मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बचे तीन युवक, वीडियो हुआ वायरल

चोरी करने के उद्देश्य चोर घुसे थे घर में :घटना के संबंध में बताया जा रहा है की चोरी करने के उद्देश्य एक घर में चार चोर घुस गए. जिन्हें स्थानीय लोगों ने खदेड़ना शुरू कर दिया. इस दौरान तीन चोर भागने में सफल रहे. लेकिन एक चोर लोगों के हत्थे चढ़ गया. जिसकी पीट-पीटकर लोगों ने हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया.

मसौढ़ी में अपराधी बेखौफ :घटना की सूचना पाकर मसौढ़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. पटना से सटे मसौढ़ी में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस एक घटना का उद्भेदन भी नहीं कर पाती है. तबतक अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : पटना की सड़कों पर करोड़ों की Wonder Car, इसे देखकर हर कोई हो रहा हैरान

Last Updated : Nov 29, 2022, 10:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details