बिहार

bihar

ग्रामीणों एवं छात्रों ने डीएम से की मुलाकात, बंद रास्तों को खोलने की रखी मांग

By

Published : Feb 20, 2021, 5:13 AM IST

ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के तत्वाधान में छात्र एवं ग्रामीणों का 6 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह से मुलाकात की. प्रतिनिधिमंडल ने डीएम से कहा कि सेना द्वारा अकारण एवं जबरन लोदीपुर चांदमारी रास्ते को बंद कर दिया गया है.

डीएम से मिले ऑल इंडिया फेडरेशन के लोग
डीएम से मिले ऑल इंडिया फेडरेशन के लोग

पटना: ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के तत्वाधान में छात्र एवं ग्रामीणों का 6 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह से मुलाकात की. प्रतिनिधिमंडल ने डीएम से कहा कि सेना द्वारा अकारण एवं जबरन लोदीपुर चांदमारी रास्ते को बंद कर दिया गया है. केवल डीपीएस की बसें आ रही हैं. उस रास्ते से ग्रामीणों को जाने नहीं दिया जाता.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: 24 घंटे में 4 की जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीणों को समस्या
ग्रामीणों को इस कारण काफी समस्या होती है. वहीं लोगों ने मांग की है कि सरकार द्वारा बनाया जा रहा प्रस्तावित 4 वैकल्पिक मार्ग काफी स्वागत योग्य है. लेकिन फिलहाल ग्रामीणों को आने जाने के लिए सरकार को और प्रशासन को बंद सड़क को खुलवाना होगा.

जिलाधिकारी ने दिया आश्वासन
प्रतिनिधिमंडल ने दानापुर सगुना मोड़ के समीप से हाथीखाना रघुरामपुर एलिवेटेड रोड बनाने की मांग की है. उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी ने दोनों प्रस्तावों पर गंभीरता पूर्वक विचार करने एवं इस पर उक्त कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है. प्रतिनिधिमंडल में एआईएसएफ के राष्ट्रीय सचिव सुशील कुमार, पटना जिला सचिव जन्मेजय, मनीष कुमार उमेश कुमार धीरेंद्र कुमार एवं रचित कुमार मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details