बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विजय यादव ने चिराग को दिया महागठबंधन में शामिल होने का न्यौता, कहा- मिलेगा मनचाहा स्थान

विजय यादव ने कहा कि एनडीए में लोजपा को अनदेखा किया जा रहा है. इसलिए चिराग पासवावन विधानसभा सीट को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने चिराग पासवान से कहा कि लोजपा के महागठबंधन में शामिल होने के बाद गरीब, किसान और मजदूर की लड़ाई लड़ रहे महागठबंधन को मजबूती मिलेगी.

पटना
पटना

By

Published : Jun 29, 2020, 10:28 PM IST

पटना:हम प्रवक्ता विजय यादव ने सोमवार को एनडीए गठबंधन पर ईटीवी भारत से बातचीत की. उन्होंने कहा है कि एनडीए गठबंधन में चिराग पासवान की कदर नहीं हो रही है. यही कारण है कि वो बार-बार सीट को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. साथ ही मौके पर उन्होंने चिराग पासवान को महागठबंधन में शामिल होने का निमंत्रण देते हुए कहा कि महागठबंधन में लोजपा का स्वागत है.

हम प्रवक्ता विजय यादव

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता विजय यादव ने कहा कि एनडीए में लोजपा को अनदेखा किया जा रहा है. इसलिए चिराग पासवावन विधानसभा सीट को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने चिराग पासवान से कहा कि लोजपा के महागठबंधन में शामिल होने के बाद गरीब, किसान और मजदूर की लड़ाई लड़ रहे महागठबंधन को मजबूती मिलेगी. साथ ही लोजपा को भी मनचाहा स्थान दिया जाएगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'चिराग को बनाया जाएगा उप-मुख्यमंत्री'
विजय यादव ने आगे कहा कि आज समय की जरूरत को देखते हुए चिराग पासवान महागठबंधन में आएं. वर्तमान सरकार के नाकामी को सही रूप से जनता के बीच रखें. महागठबंधन के नेता भी चाहते हैं कि बिहार में युवा सक्रिय राजनीति में आएं. साथ ही उन्होंने बातचीत के दौरान यहां तक कहा कि अगर वो महागठबंधन में शामिल होते हैं तो उन्हें उपमुख्यमंत्री तक बनाया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details