बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'नीतीश के अधिकारी लूट मचा रहे हैं, गरीबों की सुनने वाला कोई नहीं है'

दूसरे प्रदेशों से भारी संख्या में बिहारी मजदूर स्पेशल ट्रेन से बिहार से आ रहे हैं. इनको क्वारंटीन किया जा रहा है. यहां व्यवस्था को लेकर विपक्ष सरकार पर लगातार हमला बोल रहा है.

विजय यादव
विजय यादव

By

Published : May 8, 2020, 3:23 PM IST

Updated : May 9, 2020, 11:56 AM IST

पटना: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता विजय यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान जो मजदूर बिहार आ रहे हैं, सरकार की तरफ से बनाये गए क्वारंटीन सेंटर में कोई व्यवस्था नहीं की गई है. आपदा प्रबंधन विभाग एक बड़ी राशि मजदूरों को क्वारंटीन सेंटर में रखने के लिए खर्च कर रही है. लेकिन उसमें भी लगातार घोटाले की खबरें आ रही हैं.

विजय यादव ने कहा कि क्वारंटीन सेंटर पर कोई व्यवस्था नहीं है. इसलिए मीडिया को भी वहां नहीं जाने दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद घर से निकल नहीं रहे हैं. उनके अधिकारी लूट मचा रखा है. गरीब मजदूरों को राज्य में कोई देखने वाला नहीं है. सरकार को इन मजदूरों को देखना चाहिए. साथ ही जो वादे लॉकडाउन के समय में गरीब मजदूरों के लिए किया है. उसे पूरा करना चाहिए.

देखें रिपोर्ट
क्वारंटीन सेंटरों में मीडिया के प्रवेश पर रोकबता दें कि दूसरे प्रदेशों से भारी संख्या में बिहार मजदूर बिहार लौट रहे हैं. इनको स्पेशल ट्रेन से लाई जा रही है. मजदूरों को जिलों में क्वारंटीन किया जा रहा है. नीतीश सरकार ने अब क्वारंटीन सेंटरों में मीडिया के जाने पर भी रोक लगा दी है.
Last Updated : May 9, 2020, 11:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details