बिहार

bihar

मंत्री विजय सिन्हा ने कहा- RJD में बनी हुई है टूट की स्थिति

By

Published : May 28, 2019, 4:40 PM IST

बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने जमींदारी व्यवस्था कायम कर रखी है और नफरत की राजनीति कर रहे हैं. जिसे जनता ने नकार दिया.

विजय सिन्हा

पटना:लोकसभा चुनाव में करारी हार मिलने के बाद तेजस्वी यादव एनडीए नेताओं के निशाने पर हैं. आरजेडी की समीक्षा बैठक को लेकर सत्ता पक्ष तरह- तरह की बातें कर रहा है. बिहार सरकार के मंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि आरजेडी में कई वरिष्ठ लोग हैं. लेकिन उनको नजरअंदाज किया गया. जिसके कारण आज आरजेडी में एक बड़ी टूट की स्थिति बनी हुई है.

लालू परिवार पर साधा निशाना
बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने जमींदारी व्यवस्था कायम कर रखा है और नफरत की राजनीति कर रहे हैं. लेकिन जनता ने इनसे नफरत करना शुरू कर दिया है.

विजय सिन्हा का बयान

तेजस्वी यादव हुए फेल
विजय सिन्हा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इस बार आरजेडी का पूरी तरह सफाया हो गया है. महागठबंधन के नेता के तौर पर तेजस्वी यादव ने मोर्चा संभाला था, लेकिन तेजस्वी यादव पूरी तरह फेल हो गए. बिहार में आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी है, क्योंकि इसके पास सबसे अधिक विधायक हैं. बीजेपी मंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि आरजेडी के नेता भी चाहते हैं कि तेजस्वी यादव इस्तीफा दें.

पार्टी को एकजुट रखना बड़ी चुनौती
तेज प्रताप यादव ने पार्टी के हटकर कई जगह उम्मीदवार दिया, उसको लेकर भी सत्ता पक्ष के नेता लगातार निशाना साध रहे हैं. आरजेडी के लिए अपनी पार्टी को एकजुट रखना एक बड़ी चुनौती है, क्योंकि बीजेपी और जदयू नेताओं का दावा है कि पार्टी में जल्द ही टूट होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details