बिहार

bihar

ETV Bharat / state

VIDEO: नौबतपुर में स्कूली छात्र की बेल्ट से पिटाई का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

पटना में छात्र की पिटाई (Video of student beating in Patna goes viral) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो नौबतपुर इलाके का बताया जा रहा है. हालांकि इस मामले में पुलिस के पास कोई आवेदन नहीं आया है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 19, 2022, 7:53 PM IST

छात्र की पिटाई का विडियो वायरल
छात्र की पिटाई का विडियो वायरल

पटना: राजधानी में एक बार फिर से स्कूली छात्र की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल (Video of student brutally thrashed goes viral) हो रहा है. इस वीडियो में चार से पांच युवक बारी-बारी से छात्र की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. पिटाई के दौरान छात्र बार-बार युवकों से गुहार लगाता है और रोते हुए खुद को छोड़ देने की बात कहता है लेकिन युवकों का दिल नहीं पिघला और वह लगातार उसकी पिटाई कर रहे. वीडियो वायरल होने के बाद पटना पुलिस मारपीट कर रहे लड़कों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें-पटना सिटी में आरोपी की पिटाई का वीडियो वायरल, कोर्ट से भागने का कर रहा था प्रयास

छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल: पूरी घटना पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के कैंब्रिज पब्लिक विद्यालय के पास का बताया जा रहा है. जहां स्कूल से घर जाने के दौरान बदमाशों ने लात, घूसों और बेल्ट से बेदम पिटाई कर दी. वीडियो में छात्र को मारते हुए बदमाश पूछ भी रहे हैं कि उस दिन की पिटाई में वो शामिल था या नहीं? छात्र के मना करने के बावजूद बदमाशों ने उसकी खुलेआम पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.



मामले की जानकारी में जुटी पुलिस: जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो पुलिस के आला अफसरों तक पहुंच गया है. बदमाश उक्त छात्र की पिटाई क्यों कर रहे हैं, इसका पता लगाने में पुलिस जुट गई है. एक चर्चा ये भी है कि युवकों ने लड़की को लेकर ही छात्र की पिटाई की है. हालांकि, इस संबंध में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है. वायरल वीडियो के संबंध में नौबतपुर थानाध्यक्ष मो.रफीकुल रहमान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस तरह का कोई मामला थाना में अभी तक नहीं आया है. लिखित आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

नोट- ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details