बिहार

bihar

Mokama Road Accident: पुल से 20 फीट नीचे गिरी लग्जरी कार, बाल-बाल बचे सवार

By

Published : Jun 20, 2021, 5:19 PM IST

मोकामा (Mokama) थाना क्षेत्र के माढू पोखर के पास अर्ध निर्मित पुल में एक कार गिर गई. हादसे में कार में सवार चारों लोगों को हल्की चोटें आई हैं.

car fell in mokama
car fell in mokama

पटना: बिहार के मोकामा (Mokama) में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) टल गया. एक लग्जरी कार में सवार चार लोग बाल-बाल बच गए. बताया जा रहा है कि पटना से बेगूसराय (Begusarai) जा रही कार माढू पोखर के पास फोरलेन पर एक अर्द्ध निर्मित पुल में बीस फीट नीचे गिर गयी.

ये भी पढ़ें:सिवान के जुड़कन गांव में बम धमाका, युवक और दो साल का बेटा घायल

"हम लोग फोर लेन से पटना से बेगूसराय जा रहे थे. तभी रात के 10.30 बजे माढू पोखर के पास गाड़ी बीस फीट नीचे गिर गयी. यहां सुरक्षा के दृष्टिकोण से कुछ भी नहीं लगाया गया है. मिट्टी भी सुबह में गिराया गया है. मेरी गाड़ी 50-60 के स्पीड में आ रही थी. लेकिन यहां कुछ नहीं लगे रहने के कारण मुझे कुछ पता नहीं चला और कार पुल में गिर गयी. गाड़ी पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो चुकी है"- संजीव कुमार, ड्राईवर

देखें वीडियो

किसी प्रकार बचाई जान
हादसा इतना बड़ा था कि गाड़ी का नक्शा ही बिगड़ गया. हादसे में कार में सवार चारों लोगों को हल्की चोटें आई हैं. वहीं, हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें:शिवहर के डीएम पर मुजफ्फरपुर में केस दर्ज, पत्नी ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

कार में सवार लोगों ने प्रकार से अपनी जान बचाई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह हादसा सड़क निर्माण कंपनी के अधिकारियों की घोर लापरवाही से हुई है. अर्द्ध निर्मित पुल के पास सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं की गई है. इस हादसे के बाद मोकामा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details