बिहार

bihar

By

Published : Jun 28, 2019, 10:14 AM IST

Updated : Jun 28, 2019, 11:15 AM IST

ETV Bharat / state

CM के आदेश के बाद एक्शन में आई पटना पुलिस, देर रात सड़कों पर दिखे बड़े-बडे़ अधिकारी

पुलिस ने पटना में विशेष चेकिंग अभियान के दौरान सभी चौक-चौराहों पर पुलिस ने सड़कों पर बेतरीके चल रहे मोटरसाइकिल सवारों और काला शीशा लगे चार पहिया वाहन की विशेष तौर से जांच की.

वाहनों की जांच करते पुलिसकर्मी

पटनाःराजधानी के सभी थाना क्षेत्र में देर रात तक सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. अपने-अपने क्षेत्र के सभी एसपी, डीएसपी देर रात तक सड़क पर तैनात नजर आए. इस दौरान एसएसपी गरिमा मलिक ने भी खुद सड़कों पर उतरकर वाहन की चेकिंग की.

वाहनों की जांच करते पुलिसकर्मी

एसएसपी गरिमा मलिक ने खुद की जांच
दरअसल, शहर में विधि व्यवस्था को कंट्रोल करने के लिए पूरे पटना शहर में विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान सभी चौक-चौराहों पर पुलिस ने सड़कों पर बेतरीके चल रहे मोटरसाइकिल सवारों और काला शीशा लगे चार पहिया वाहन की विशेष तौर से जांच की. एक तरफ पटना सिटी एसपी प्राणतोष कुमार दास ने पटना के पूर्वी क्षेत्र में घूम-घूमकर सघन चेकिंग अभियान चलाया तो दूसरी तरफ पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने पटना के पश्चिमी क्षेत्र की सड़कों पर उतर कर खुद से संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की.

वाहनों की जांच करते पुलिस अधिकारी व कर्मी

मुख्यमंत्री नीतीश ने लगाई थी फटकार
आपको बताते चलें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार सूबे में बढ़ते अपराध को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं. अधिकारियों को इस बाबत फटकार भी लगा रहे हैं. इसलिए कहीं ना कहीं मुख्यमंत्री के इस फटकार के बाद पटना पुलिस के जवान से लेकर आलाधिकारी तक अब सड़कों पर मुस्तैद दिखने लगे हैं.

Last Updated : Jun 28, 2019, 11:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details