बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: सब्जी मंडी को शिफ्ट किए जाने पर सब्जी विक्रेताओं ने किया हंगामा

पटना सिटी में सब्जी विक्रेता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे. साथ ही वो सभी सड़क पर ही सब्जी बेच रहे थे. इसी कारण से जब पुलिस समझाने पहुंची तो वो सब हंगामा करने लगे और पुलिस पर ही मारपीट का आरोप लगा दिया.

By

Published : May 17, 2020, 5:37 PM IST

Updated : May 18, 2020, 8:34 PM IST

पटना
पटना

पटना:जिले के मालसलामी थाना क्षेत्र में गौरीदास की भट्ठी के पास सब्जी विक्रेता अचानक हंगामा करने लगे. साथ ही पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगाया. वहीं, पुलिस ने सभी आरोपों को खाजिर करते हुए कहा कि ये सभी सब्जी वाले सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे.

बता दें कि कोरोना महामारी के समय सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए जिला प्रशासन ने पटना सिटी स्थित एक सब्जी मंडी को मालसमाली बस स्टैंड में शिफ्ट कर दिया. लेकिन सब्जी विक्रेता बस स्टैंड नहीं जाकर सड़क पर ही सब्जी बेचने लगे. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे. इसी कारण से पुलिस उन सब्जी विक्रेताओं को समझाने के लिए पहुंची तो वो लोग सड़क पर सब्जी फेंककर हंगामा करने लगे.

सब्जी विक्रेताओं को समझाने पहुंची पुलिस

सब्जी वालों ने सुनाई अपनी परेशानी
सड़क पर सब्जी बेचने को लेकर सब्जी विक्रेताओं ने बताया कि सब्जी मंडी को बस डिपो में शिफ्ट करने पर वहां ग्राहक नहीं आते हैं. इससे सब्जी की बिक्री नहीं होती है. इसी कारण से रोड पर सब्जी बेच रहे हैं.

पेश है रिपोर्ट

प्रशासन के निर्देशों का करें पालन
सब्जी विक्रेताओं के हंगामे की सूचना के बाद मौके पर वरीय अधिकारी पुहंचे. उन्होंने ने सब्जी बेचने वालों को समझाकर शांत करवाया और कहा कि जिला प्रशासन के आदेशानुसार बस डिपो में ही सोशल डस्टेंसिंग का पालन कर सब्जी बेचना है. इस निर्देश का पालन हरेक सब्जी वाले को करना है.

Last Updated : May 18, 2020, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details