बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ETV भारत की खबर का असर, प्रशासनिक मानकों के उल्लंघन को लेकर पटना में सब्जी मंडी बंद

अंटा घाट सब्जी मंडी के दुकानदारों और ग्राहकों द्वारा मास्क नहीं लगाने की खबरें ईटीवी भारत में प्रमुखता से दिखाई गई. इस खबर पर संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने इस सब्जी मंडी को 1 हफ्ते के लिए बंद करने का आदेश जारी किया है.

patna
patna

By

Published : Jul 24, 2020, 11:18 PM IST

Updated : Aug 18, 2020, 7:01 PM IST

पटना: सूबे में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. लेकिन राजधानी पटना में कई सब्जी दुकानदार इसके फैलते संक्रमण से बेपरवाह होकर बिना मास्क लागाए ही सब्जी बेच रहे हैं. जिले के अंटा घाट सब्जी मंडी के दुकानदारों और ग्राहकों द्वारा मास्क नहीं लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने की खबरें ईटीवी भारत में प्रमुखता से दिखाई गई. इस खबर पर संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने इस सब्जी मंडी को 1 हफ्ते के लिए बंद करने का आदेश जारी किया है.

सब्जी मंडी को 1 हफ्ते तक बंद करने का आदेश
बता दें कि अंटा घाट में सब्जी बेच रहे दुकानदार बिना मास्क के ही सब्जी बेचते नजर आ रहे थे. इस खबर को 13 जुलाई से ही ईटीवी भारत द्वारा प्रमुखता से दिखाया गया था. शुक्रवार को जिला प्रशासन के संज्ञान में जब यह बातें आई, तुरंत इसपर कार्रवाई करते हुए सब्जी मंडी को बंद करने का आदेश दिया गया. सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों को पूरा न करने और सब्जी विक्रेताओं को मास्क पहनकर सब्जी नहीं बेचने के कारण सब्जी मंडी को 1 हफ्ते के लिए जिला प्रशासन ने बंद करवा दिया है.

देखें रिपोर्ट

होगा काफी आर्थिक नुकसान
जिला प्रशासन के आदेश के बाद मंडी में मौजूद सभी दुकानदार आनन-फानन में कम दामों में सब्जी बेचकर अपनी दुकानें बंद करते नजर आए. वहीं अचानक आए इस आदेश से अंटा घाट के सब्जी विक्रेता भी स्तब्ध दिखे. सब्जी दुकानदारों ने बताया कि अचानक दुकान बंद करने के आदेश के कारण उन्हें काफी आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ा.

Last Updated : Aug 18, 2020, 7:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details