बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM नीतीश की मौजूदगी में वशिष्ठ नारायण की हुई ताजपोशी, तीसरी बार बने JDU के प्रदेश अध्यक्ष

दादा के निर्विरोध निर्वाचन के बाद मंत्री, सांसद और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. सभी दादा के अनुभव और संगठन के लिए उनके काम की सराहना कर रहे हैं.

By

Published : Sep 20, 2019, 9:09 AM IST

Updated : Sep 20, 2019, 11:31 AM IST

वशिष्ठ नारायण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष

पटनाःवशिष्ठ नारायण सिंह की आज पटना में जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष के पद के लिए ताजपोशी की गई. राजधानी के रविंद्र भवन में सीएम नीतीश की मौजूदगी में तीसरी बार पार्ददा को प्रदेश जेडीयू की कमान सौंपी गई. गुरूवार को जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष के लिए वशिष्ठ नारायण सिंह ने पार्टी कार्यालय में नामांकन का पर्चा भरा था. नामांकन 11 सेटों में किया गया था. इस मौके पर पार्टी के कई बड़े नेता भी मौजूद थे.

तीसरी बार चुने गए प्रदेशाध्यक्ष
जानकारी के मुताबिक पार्टी कार्यालय में नामांकन के दौरान बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. पार्टी कार्यालय में काफी गहमागहमी रहे. लोगों ने वशिष्ठ नरायण सिंह और नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे लगाए. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष के लिए वशिष्ठ नारायण सिंह को तीसरी बार चुना गया है.

जानकारी देते संवाददाता

'दादा' के काम की हो रही सराहना
पार्टी कार्यालय में दादा के निर्विरोध निर्वाचन के बाद मंत्री, सांसद और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. सभी दादा के अनुभव और संगठन के लिए उनके काम की सराहना कर रहे हैं. ये लोग सबको साथ लेकर चलने की उनकी क्षमता का फिर से लाभ मिलने की बात कर रहे हैं. चाहे परिवहन मंत्री संतोष निराला हों या जहानाबाद के सांसद चंदेश्वर चंद्रवंशी सबका यही कहना है कि दादा के अनुभव का लाभ पार्टी को मिलेगा. इसलिए पार्टी ने उन पर फिर से भरोसा जताया है.

कार्यकर्ताओं में जोश
बता दें कि वशिष्ठ नारायण सिंह पहले दो बार प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं. पार्टी ने सर्वसम्मति से वशिष्ठ नारायण सिंह को अध्यक्ष पद के लिए तीसरी बार भी चुन लिया. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखा गया.

Last Updated : Sep 20, 2019, 11:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details