बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वशिष्ठ नारायण सिंह बोले-जदयू अपने स्टैंड पर है कायम, मेनिफेस्टो पर संशय बरकरार

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि पार्टी अपने स्टैंड पर कायम है और उससे कोई समझौता नहीं किया जाएगा. मेनिफेस्टो को लेकर लिबर्टी है कि हम ला भी सकते हैं और नहीं भी ला सकते हैं.

By

Published : Apr 29, 2019, 3:19 PM IST

Updated : Apr 29, 2019, 4:27 PM IST

वशिष्ठ नारायण

पटना: बिहार में एनडीए के प्रमुख सहयोगी जदयू के मेनिफेस्टो जारी नहीं करने पर कई तरह के सवाल उठ रहे थे. विपक्षी दल लगातार जदयू पर हमलावर हैं. विपक्षी पार्टियों का कहना है कि जदयू बीजेपी के मेनिफेस्टो पर ही चुनाव लड़ रही है. आरजेडी और कांग्रेस के नेता लगातार कह रहे थे कि बीजेपी के मेनिफेस्टो में कई विवादित मुद्दे हैं. जदयू इसी कारण अपना मेनिफेस्टो लाने से बच रही है. इस पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी मेनिफेस्टो नहीं भी ला सकती है. विपक्ष को जो कहना है कहे.

मेनिफेस्टो लाने की कोई बाध्यता भी नहीं है- वशिष्ठ नारायण सिंह

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि पार्टी अपने स्टैंड पर कायम है और उससे कोई समझौता नहीं किया जाएगा. मेनिफेस्टो को लेकर लिबर्टी है कि हम ला भी सकते हैं और नहीं भी ला सकते हैं. लोकसभा का चुनाव राष्ट्रीय चुनाव है और इस पर हम गंभीरता से विचार कर रहे हैं. और मेनिफेस्टो लाने की कोई बाध्यता भी नहीं है. वहीं उन्होंने विपक्ष के आरोप पर कहा कि विपक्ष हवा में बात कर रहा है. हमारा स्टैंड पहले से अलग है और लंबे समय से उस पर हम कायम हैं. उसमें कोई बदलाव नहीं होने वाला है.

विपक्ष साध रहा निशाना

वशिष्ठ नारायण से बातचीत करते संवाददाता अविनाश कुमार

बिहार में जदयू एनडीए की बड़ी सहयोगी पार्टी है. सहयोगी लोजपा ने भी अपना मेनिफेस्टो जारी कर दिया है और बीजेपी ने तो पहले से ही जारी कर दिया है. ऐसे में जब चौथे फेज के चुनाव हो रहे हैं. लेकिन जदयू ने अपना मेनिफेस्टो जारी नहीं किया है जिस पर लगातार विपक्ष निशाना साध रहा है. वहीं, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने चौथे चरण में 5 सीटों पर हो रहे चुनाव पर कहा कि इस बार तो कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है. हम पांचों सीट जीतेंगे.

Last Updated : Apr 29, 2019, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details