बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत की लॉन्चिंग पर बोले वशिष्ठ नारायण- डिजिटल क्षेत्र में होगा नया सूत्रपात

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मुझे उम्मीद है ईटीवी भारत लोगों की समस्याओं से संबंधित खबरों को प्रमुखता से सामने लाने की कोशिश करेगा.

By

Published : Mar 21, 2019, 6:43 PM IST

वशिष्ठ नारायण सिंह, जेडीयू

पटना: ईटीवी भारत आज से 13 भाषाओं और 29 राज्यों में एप्लिकेशन के माध्यम से दिखने लगा है भारत के लॉन्च पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा ईटीवी पहले से ही लोगों के बीच अपनी विशेष पहचान बना कर रखा है.

वशिष्ठ नारायण सिंह, जेडीयू

डिजिटल क्षेत्र में ईटीवी भारत के प्रवेश करने से एक नया सूत्रपात होगा. ईटीवी भारत की खबरों से देश और प्रदेश के लोगों को लाभ मिलेगा वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मुझे उम्मीद है ईटीवी भारत लोगों की समस्याओं से संबंधित खबरों को प्रमुखता से सामने लाने की कोशिश करेगा.

ईटीवी भारत बिहार की लॉन्चिंग बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन ने किया है. ईटीवी भारत के लांच होने पर वशिष्ठ नारायण सिंह में कहा ईटीवी की पहचान पहले से ही लोगों के बीच है अब डिजिटल क्षेत्र में प्रवेश करने से एक अच्छी शुरुआत होगी. ईटीवी भारत की खबरों से लाखों लोगों पर असर पड़ेगा.

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा बिहार की खबरों को आसानी से लोग कहीं भी जान सकेंगे देख सकेंगे. जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने ईटीवी परिवार को शुभ कामना भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details