बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले नगर विकास के प्रधान सचिव- जल निकासी में लायी गयी है तेजी, बाहर से मंगाए गए डिवाटरिंग पंप

बोरिंग रोड स्थित एसके पुरी और पाटलिपुत्र कॉलोनी के इलाके में नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद कैंप कर जल निकासी कार्य में लगे हुए हैं. इस क्षेत्र से पानी निकालने के लिए नगर निगम के डिवाटरिंग पंप के अलावे बाहर से भी पंप मंगवाये गए हैं.

By

Published : Oct 1, 2019, 12:36 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 1:15 PM IST

चैतन्य प्रसाद, नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव कैंप करते हुए

पटना: राजधानी में सोमवार से ही बारिश बंद हो गई है. लेकिन जलजमाव की समस्या से लोगों को छुटकारा नहीं मिला है. बोरिंग रोड स्थित एसके पूरी का इलाका अब भी पूरी तरह से जलमग्न है. वहां से जल निकासी में काफी परेशानी हो रही है. नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद खुद वहां कैंप कर रहे हैं.

जलजमाव के कारण समस्या

जल निकासी के लिए बाहर से मंगवाए गए पंप
बोरिंग रोड स्थित एसके पुरी और पाटलिपुत्र कॉलोनी के इलाके में नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव कैंप कर जल निकासी कार्य में लगे हुए हैं. इस क्षेत्र से पानी निकालने के लिए नगर निगम के डिवाटरिंग पंप के अलावे बाहर से भी पंप मंगवाये गए हैं.

जानकारी देते नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद

'जल निकासी के लिए किए जा रहे कार्य'
ईटीवी भारत से खास बातचीत में नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद ने कहा कि हम लोग जल निकासी के लिए लगातार प्रयासरत हैं. पानी को निकालने के लिए बाहर से पंप मंगाए गए हैं और वह जैसे ही चालू हो जाएगा जल निकासी की प्रक्रिया में तेजी आएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि शहर के कई हिस्सों में जलजमाव की निकासी के लिए कार्य किये जा रहे हैं.

एसकेपुरी में जलजमाव
Last Updated : Oct 1, 2019, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details