बिहार

bihar

धनरूआ अस्पताल में वैक्सीन लगवाने को लेकर उमड़ी भीड़, पहले हम...पहले हम... के चक्कर में हुई तोड़फोड़

By

Published : Aug 17, 2021, 9:28 AM IST

पटना के धनरूआ अस्पताल में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने के दौरान हंगामा शुरू हो गया. पहले हम, पहले हम के चक्कर में वैक्सीन सेंटर में तोड़फोड़ की गई. देखें VIDEO...

तोड़फोड़
तोड़फोड़

पटना:बिहार की राजधानी पटना में कोरोना वैक्सीन लगवाने के दौरान टीकाकरण केंद्र (Vaccination Center ) पर हंगामा देखने को मिला. यह हंगामा इतना बढ़ गया कि अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ शुरू कर दी गई. कुछ लोगों ने अपना गुस्सा खिड़की और दरवाजा तोड़कर निकाला. वहीं, इस हंगामे के कारण भारी संख्या में लोग टीका लेने से वंचित रह गए.

इसे भी पढ़ें:एक कतार ऐसी भी: आगे मत बढ़ना, यहां लाईन लगी हुई है...

मामला जिले के धनरूआ अस्पताल (Dhanrua Hospital) का है. जहां क्षमता से अधिक लोग कोरोना का टीका लेने पहुंच गए थे. जिस कारण लाइन में लगे हुए लोगों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई. पहले हम, पहले हम के चक्कर में लाइन तोड़कर लोग आगे जाने लगे. जिससे विवाद शुरू हो गया.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:पटना जिले के 9 नगर निकायों में हुआ शत प्रतिशत 18+ कोरोना टीकाकरण

टीका लगवाने पहुंचे कुछ लोग अपना गुस्सा दरवाजा और खिड़की का कांच तोड़कर निकालने लगे. जिस कारण अस्पताल में अफरा-तफरी और हंगामे की स्थिति उत्पन्न हो गई. केंद्र पर कई घंटों तक हंगामा चलता रहा. अस्पताल प्रशासन मौके पर पहुंचकर स्थिति को किसी तरह काबू में किया. नतीजन बीच में ही टीकाकरण रोकना पड़ा.

केंद्र पर हंगामे के बाद 170 लोगों का ही टीकाकरण हो सका. जिसके कारण अस्पताल में भारी संख्या में लोग टीका लेने से वंचित रह गए. अस्पताल प्रभारी ने बताया कि अस्पताल में टीका की कमी के कारण ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका नहीं मिल पा रहा है. टीका लगवाने पहुंच रहे लोगों में शांति और धैर्य नहीं होने से रोज हंगामा देखने को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details