बिहार

bihar

मनेर से पूर्व विधायक श्रीकांत निराला का कटा टिकट, कार्यकर्ताओं ने BJP कार्यालय में किया हंगामा

By

Published : Oct 7, 2020, 5:34 PM IST

पटना के मनेर सीट से पूर्व विधायक श्रीकांत निराला का टिकट कटने के बाद कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में जमकर हंगामा किया.

कार्यकर्ताओं ने BJP कार्यालय में किया हंगामा
कार्यकर्ताओं ने BJP कार्यालय में किया हंगामा

पटना:मनेर विधानसभा से श्रीकांत निराला का टिकट कटने का विरोध कर रहे सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया. कार्यकर्ताओं की मांग है कि फिर से श्रीकांत निराला को ही मनेर विधानसभा में बीजेपी का उम्मीदवार बनाया जाए. आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने कहा कि श्रीकांत निराला जमीन से जुड़े नेता हैं.

मनेर से निखिल आनंद को टिकट
बता दें कि मनेर विधानसभा से इस बार उम्मीदवार बदले गए हैं . बीजेपी ने प्रवक्ता निखिल आनंद टिकट दिया है. इस बात से नाराज पूर्व विधायक श्रीकांत निराला के समर्थकों ने बीजेपी कार्यालय में जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि मनेर के विकास के लिए श्रीकांत निराला ने लगातार काम किया है. कोरोना संक्रमण काल में गरीबों के लिए भी काम किया है. निश्चित तौर पर उन्हें ही टिकट मिलना चाहिए. अल्पसंख्यक समाज से भी कई कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे. उनका कहना है कि श्रीकांत निराला हमारे समाज के बीच में भी लोकप्रिय नेता हैं और लगातार समाज के लिए काम करते रहते हैं. इसीलिए इस बार भी श्रीकांत निराला को ही मनेर से टिकट मिलना चाहिए.

बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा
बिहार में सभी पार्टियों ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. सभी पार्टियों में नए उम्मीदवारों का विरोध देखा जा रहा है. बीजेपी में भी कुछ ऐसा ही दिख रहा है. मनेर विधानसभा के नए प्रत्याशी निखिल आनंद के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता हंगामा करते नजर आए हैं. अब देखना है कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व क्या एक्शन लेता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details