बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नियोजित शिक्षकों को मिला RLSP का साथ, बोले कुशवाहा- उतरेंगे सड़क पर

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि उनके कार्यकाल में इस मामले का निपटारा किया गया था. आखिर किस तरह के सरकारी नियमों के आधार पर लाखों नौजवान शिक्षकों की नौकरी खतरे में आ गई.

By

Published : Sep 9, 2019, 8:25 AM IST

नियोजित शिक्षकों को मिला RLSP का साथ

पटना:रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा एक बार फिर शिक्षकों के हित के लिए आंदोलन करने की तैयारी में है. कुशवाहा ने सरकार से शिक्षकों की मांगों पर विचार करने का आग्रह किया. साथ ही आरएलएसपी नेता ने शिक्षकों के हित में सड़क पर उतर कर आंदोलन करने की चेतावनी दी.

बिहार के मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री से अपील
पूर्व केंद्रीय मंत्री का कहना है कि उनके कार्यकाल में इस मामले का निपटारा किया गया था. आखिर किस तरह के सरकारी नियमों के आधार पर लाखों नौजवान शिक्षकों की नौकरी खतरे में आ गई. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और शिक्षा मंत्री से अपील करते हुए कहा कि दोनों केंद्र सरकार को शिक्षकों के स्थिति से अवगत कराएं. उन्होंने कहा कि वे खुद भी शिक्षकों के हित के लिए केंद्रीय शिक्षा मंत्री से मुलाकात करेंगे.

बयान देते पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा

सरकार को चेतावनी
कुशवाहा ने आगे सरकार को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि अगर सरकार शिक्षकों के जीवन से खिलवाड़ करेगी तो रालोसपा सड़क पर उतरकर उनके हक के लिए प्रदर्शन करेगी. पार्टी शिक्षकों के साथ है और राज्य में शिक्षक आंदोलनरत हैं. इसीलिए पार्टी हमेशा शिक्षकों के हक में सड़कों पर उतरने से भी परहेज नहीं करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details