बिहार

bihar

बढ़ते अपराध पर सरकार को सोचने की जरूरत- उपेन्द्र कुशवाहा

By

Published : Jan 17, 2021, 4:55 PM IST

पटना में रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने पार्टी के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 24 जनवरी को सभी जिलों में कर्पूरी ठाकुर जयंती मनाएगी.

upendra kushwaha meeting
upendra kushwaha meeting

पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा आज पार्टी कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने जिला अध्यक्षों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने संगठन विस्तार को लेकर भी पार्टी के जिला अध्यक्षों से बातचीत की.

अपराध को लेकर सरकार पर निशाना
उपेंद्र कुशवाहा ने राज्य में बढ़ रहे अपराध को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह के पैतृक गांव पर हमलोग गए थे. परिवार के लोगों की इच्छा थी कि बच्चों की पढ़ाई-लिखाई की व्यवस्था सरकार करे.

उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी मिले. इस तरह की मांग हमने वर्तमान सरकार से कर दी है. सरकार को इस पर सोचना चाहिए. राज्य में अपराध बढ़े हैं और सरकार को कहीं न कहीं इस को लेकर सोचने की जरूरत है. जिस तरह का माहौल है. कहीं ना कहीं विपक्ष इसको लेकर सरकार को घेरने की कोशिश करेगी. हम भी चाहते हैं कि सरकार खुद एक्टिव होकर अपराध की घटनाएं जो हो रही है, उस पर लगाम लगाने का काम करें. उपेन्द्र कुशवाहा, रालोसपा प्रमुख

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:CM के राजभवन पहुंचने पर मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा तेज, भवन निर्माण के कार्यक्रम में शामिल हुए नीतीश

पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे तैयारी
बैठक के बाद उन्होंने कहा कि 24 जनवरी को पार्टी द्वारा सभी जिलों में कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई जाएगी. जिस की तैयारी पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details