बिहार

bihar

एयरपोर्ट कर्मी की हत्या दुखद, मुख्यमंत्री को लेना चाहिए संज्ञान -उपेन्द्र कुशवाहा

By

Published : Jan 14, 2021, 12:16 AM IST

रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने रूपेश हत्याकांड को लेकर कहा कि यह प्रशासनिक विफलता है. उन्होंने कहा, नीतीश कुमार का शासन अपराधियों के सफाया के लिए जाना जाता था. निश्चित तौर पर सरकार की यूएसपी में कमी आयी है.

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा
रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा

पटनाः राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा आज पटना पहुंचे. एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि रूपेश सिंह की हत्या बहुत दुखद है. जिस तरह अपराधी ने शाम में 7 बजे राजधानी पटना में ऐसी घटना का अंजाम दिया है. निश्चित तौर पर सरकार के लिए चुनौती है. इसको लेकर मुख्यमंत्री को खुद संज्ञान लेना चाहिए. हालात ऐसे हैं, जिसको देखकर लगता है कि लोगों की परेशानी और बढ़ सकती है.

सरकार के यूएसपी में आयी है कमी

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जिस तरह नीतीश कुमार का शासन अपराधियों के सफाया के लिए जाना जाता था. निश्चित तौर पर सरकार की यूएसपी में कमी आयी है. इस तरह की आपराधिक घटनाएं होने से कहीं ना कहीं लोगों को सरकार को लेकर विश्वास कम हो रहा है. निश्चित तौर पर जिस तरह की चुनौती सरकार के सामने है.

देखें रिपोर्ट

सीएम को खुद लेना होगा संज्ञान

खुद मुख्यमंत्री को ऐसी घटना को संज्ञान में लेकर कार्रवाई सुनिश्चित करवानी चाहिए. कुल मिलाकर देखें तो राजद कांग्रेस के तरह ही उपेन्द्र कुशवाहा इस हत्या को प्रशासनिक विफलता बताते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details