बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कुशवाहा के अनशन पर मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा का तंज, कहा- उनके पास करने को कुछ भी नहीं

शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए में ही रहना चाहिए था. नीतीश कुमार ने उनको सम्मान दिया था. शिक्षा के मुद्दा पर उन्हें बात करनी चाहिए. ये अनशन ही गलत है.

By

Published : Nov 27, 2019, 1:05 PM IST

पटना
पटना

पटना: रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा अनिश्चितकालीन उपवास पर बैठे हैं. इसको लेकर शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा ने उपेंद्र कुशवाहा पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि उनके पास करने को कुछ भी नहीं है. विधानसभा चुनाव नजदीक है, इसलिए वो राजनीति कर रहे हैं.

कृष्ण नंदन वर्मा ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के पास वर्तमान समय में करने को कुछ भी नहीं है. शिक्षा मंत्री रहते उन्होंने कुछ नहीं कहा. कभी भी इसको लेकर बात करने के लिए नहीं बुलाया. कुशवाहा दो सीटों से चुनाव हार चुके हैं. बिहार की जनता सब समझती है. वो जो कह रहे हैं, सच उससे अलग भी हो सकता है. अनशन के अलवा उन्हें बात करनी चाहिए.

शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा का बयान

ये भी पढ़ें: 'सरकार के लिये प्रश्नकाल का कोई मतलब नहीं, जनता के मुद्दों पर चर्चा नहीं करती सरकार'

'एनडीए में स्वागत है'
एनडीए में उपेंद्र कुशवाहा को आने के सवाल पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए में ही रहना चाहिए था. जेडीयू से गए थे. नीतीश कुमार ने उनको सम्मान दिया था. जेडीयू में उनका बेहतर भविष्य था. उन्हें एनडीए में ही आना चाहिए. उनका एनडीए से जाना ही गलत था. वहीं, शिक्षा के मुद्दा पर उन्हें बात करनी चाहिए. ये अनशन ही गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details