बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार महासमर 2020: सीट शेयरिंग पर उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश सहनी की मुलाकात

मुकेश सहनी ने बताया कि समय रहते ही सीटों पर फैसला हो जाना चाहिए. ताकि लोकसभा वाला स्थिति पैदा ना हो सके. वहीं, आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अब देरी हो रही, सीट बंटवारा जितनी जल्दी हो, अच्छा रहेगा.

By

Published : Sep 19, 2020, 6:43 PM IST

Upendra Kushwaha and Mukesh Sahni
Upendra Kushwaha and Mukesh Sahni

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे महागठबंधन और एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर अटकलों का दौर बढ़ता जा रहा है. महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर लगातार असमंजस की स्थिति बनी हुई है.

इस बीच, आज सुबह उपेन्द्र कुशवाहा ने वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी से मुलाकात की. सूत्रों की माने तो दोनों के बीच सीटों को लेकर बातचीत हुई. उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही महागठबंधन में सीटों पर सहमति बन जाएगी.

हालांकि, सूत्रों की माने तो बैठक के दौरान इस बात पर भी चर्चा हुई कि अगर महागठबंधन के सहयोगियों के बीच सम्मानजनक तरीके से सीट बंटवारे पर सहमति नहीं बनती तो आगे क्या हो सकता है.

देखें रिपोर्ट

तेजस्वी यादव से उपेंद्र कुशवाहा ने की थी मुलाकात
बता दें कि इससे पहले, शुक्रवार की रात, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सीट बंटवारे को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे थे. दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई. हालांकि बैठक खत्म होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की.

'जल्द हो सीटों का बंटवारा'
हालांकि सूत्रों की माने तो दोनों के बीच सीट बंटवारे को लेकर लंबी बातचीत हुई. जिसमें आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अब देरी हो रही, सीट बंटवारा जितनी जल्दी हो, अच्छा रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details