बिहार

bihar

By

Published : Sep 19, 2020, 10:43 PM IST

ETV Bharat / state

उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश साहनी ने की तेजस्वी से मुलाकात, हम ने कसा तंज

महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश साहनी ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की. इस पर हम नेता विजय यादव ने तंज कसते हुए कहा कि महागठबंधन पर केवल एक परिवार का नियंत्रण है.

Bihar
Bihar

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव के दलीज पर खड़ा है. राजग और महागठबंधन के घटक दलों के बीचसीटों के बंटवारे को लेकर माथापच्ची भी शुरू हो चुकी है.

सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत

इन सबके बीच शुक्रवार की देर रात को महागठबंधन के घटक दलों में से एक रालो सपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा और वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश साहनी ने देर रात राबड़ी आवास में जाकर पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी. नेता प्रतिपक्ष के साथ देर रात हुई गुफ्तगू में सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत हुई थी. इसी क्रम में शनिवार को भी रालोसपा प्रमुख और मुकेश साहनी ने तेजस्वी से मुलाकात की.

देखें रिपोर्ट.

हम नेता ने कसा तंज

तेजस्वी के साथ रालोसपा प्रमुख और मुकेश साहनी के इस मुलाकात को लेकर हम पार्टी के प्रवक्ता विजय यादव ने तंज कसा. मैंने कहा कि महागठबंधन में किसी भी पार्टी को मान सम्मान नहीं मिल सकता इस वजह से उन्होंने समय रहते महागठबंधन को छोड़ दिया था क्योंकि महागठबंधन में सिर्फ तेजस्वी यादव का ही चलता है.

एनडीए का दामन थाम ले रालोसपा

विजय यादव ने कहा कि लालू सपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा कभी राहुल गांधी तो कभी तेजस्वी यादव से मिल रहे हैं. इससे स्पष्ट होता है कि महागठबंधन में उपेंद्र कुशवाहा को भी मान सम्मान नहीं मिल रहा है. इसलिए रालोसपा प्रमुख भी समय रहते एनडीए में शामिल हो जाए.

तेजस्वी पर साधा निशाना

इस दौरान हम नेता नहीं है नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ज्यादा पर भी हमला बोला उन्होंने कहा कि महागठबंधन में रहकर हम पार्टी ने तेजस्वी यादव से भली भांति परिचित हो चुकी हैं. उन्होंने कहा कि आरजेडी अपने परिवार से ऊपर सोच ही नहीं सकती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details