बिहार

bihar

ETV Bharat / state

उपेंद्र कुशवाहा ने CM नीतीश पर कसा तंज, कहा- दोहरा चरित्र नहीं चलेगा

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि विरोध और बहिष्कार दोनों एक चीज नहीं है. जेडीयू ने जिस तरह का काम किया है उससे पार्टी का दोहरा चरित्र उजागर हो रहा है.

By

Published : Aug 6, 2019, 4:27 PM IST

उपेंद्र कुशवाहा

पटना:पूर्व केंद्रीय मंत्री सह रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा ने एकबार फिर नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह से तीन तलाक और धारा 370 पर जेडीयू ने विरोध कर सदन का बहिष्कार किया है, इससे उनका दोहरा चरित्र स्पष्ट हो रहा है. उन्होंने कहा कि जेडीयू क्या कर रही है या क्या कुछ करने वाली है इस पर हम कुछ नहीं कर सकते हैं.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि विरोध और बहिष्कार दोनों एक चीज नहीं है. जेडीयू ने जिस तरह का काम किया है उससे पार्टी का दोहरा चरित्र को उजागर हो रहा है. इतना ही नहीं इससे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी दोहरा चरित्र पता चला रहा है.

रालोसपा प्रमुख का बयान

वोट बहिष्कार कर दिया सरकार का साथ
रालोसपा प्रमुख ने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर विरोध करना था तो विरोध में वोटिंग भी करनी चाहिए थी. लेकिन, जेडीयू ने लगातार धारा 370 को लेकर दोनों सदन में विरोध करने के बाद बहिष्कार किया. इससे स्पष्ट हो गया कि वोट बहिष्कार कर उन्होंने सरकार का साथ दिया है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को चेतावनी दी है कि जनता सब कुछ देख रही है. जनता जानती है कि किस तरह की रणनीति से पार्टी काम कर रही है.

'वक्त आने पर जनता देगी जवाब'
उपेंद्र कुशवाहा ने साफ-साफ कहा कि यह दोहरी नीति नहीं चलेगी. सीएम ज्यादा दिन तक जनता को झांसे में नहीं रख सकते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चाहते हैं कि विरोध कर हम एक पक्ष के लोगों को रिझा लें, उनका वोट ले लें. लेकिन, ऐसा नहीं हो सकता है. जनता सब कुछ देख रही है और समय आने पर जरूर जवाब देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details