बिहार

bihar

By

Published : Nov 4, 2019, 2:11 PM IST

ETV Bharat / state

50 लाख की अनोखी चोरी, चोरों ने लिखा- 'भाभी जी बहुत अच्छी हैं'

पटना के पीसी कॉलोनी में चोरों ने एक घर में 50 लाख की चोरी कर ली है. इसके बाद चोरों ने शीशे पर भाभी जी की तारीफ में एक संदेश लिखा है. यह मामले की पूरे क्षेत्र में चर्चा हो रही है.

पटना

पटना:राजधानी में एक चोरी का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में छठ पूजा को लेकर एक परिवार के लोग गांव गए हुए थे. इस दौरान चोरों ने करीब 50 लाख की जेवरात की चोरी कर ली है. इसके बाद घर के शीशे पर भाभी जी धन्यवाद, आप बहुत अच्छी हैं लिखकर चले गए.

मामला जिले के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी का है. यहां स्थित बाल्मीकि सदन में रहने वाले प्रवीण के घर के सभी लोग छठ पूजा के लिए गांव गए हुए थे. इसका फायदा उठाकर चोरों ने दो फ्लैटों में लाखों की संपत्ति का चोरी कर लिया. इसके बाद घर में स्थित ड्रेसिंग शीशा पर चोरों ने एक घरवालों के लिए एक संदेश भी छोड़ दी.

पीड़ित का बयान

'थाने में दर्ज नहीं हो सका मामला'
चोरों ने घर के शीशे पर लिखा कि 'भाभी जी आपकों धन्यवाद, आप बहुत अच्छी हैं' वहीं, परिवार वालों ने बताया कि इस पूरी घटना में चोरों ने करीब 50 लाख के जेवरात और करीब 10 लाख रुपये नकद की चोरी की है. छठ को लेकर सभी नालंदा स्थित गांव गए हुए थे. इस चोरी की सूचना पड़ोसियों ने दी. इस मामले की प्राथमिकी पत्रकार नगर थाने में दर्ज नहीं हो सकी है. पुलिस अधिकारी ने ड्यूटी चेंज की बात कह कर प्राथमिकी दर्ज नहीं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details