बिहार

bihar

Giriraj Singh 'बिहार के विकास से नहीं है मतलब, सिर्फ सत्ता में रहना CM का है मकसद' - गिरिराज सिंह

By

Published : Feb 26, 2023, 6:25 PM IST

पूर्णिया में महागठबंधन की रैली के बाद बिहार का राजनीतिक तापमान बढ़ गया है. विपक्षी बीजेपी लगाता सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और बिहार सरकरा पर हमलावर है. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि ये सरकार बिहार के विकास के काम को रोक रही है. केंद्र की योजनाओं को सहीं से लागू नहीं कर रही है. पढ़ें पूरी खबर....

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना:बिहार के पूर्णिया में महागटबंधन की रैली (Mahagathbandhan Rally In Purnea) में सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा था कि ये लोग देश को बर्बाद कर रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार नें बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर कांग्रेस का साथ मिल जाए तो बीजेपी को लोकसभा 2024 के चुनाव में 100 सीट पर समेट देंगे. सीएम नीतीश कुमार के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि केंद्र की योजनाओं को जानबूझकर बिहार सरकार अटका रही है.

ये भी पढे़ं-Bihar Politics: अमित शाह के बयान पर बोले ललन सिंह- 'आप अपना दरवाजा बंद रखिये, कोई जाने वाला नहीं'

गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश पर कसा तंज :केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) से सीएम नीतीश के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये सिर्फ सीएम बने रहना चाहते हैं. बिहार के विकास से इनका कुछ मतलब नहीं है. गिरिराज सिंह ने कहा कि-"बिहार आज आर्थिक बदहाली में चल रहा है. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हम 51,000 घर देने का काम किए हैं. इस साल भी हमने 7500 करोड़ सहायता किया है. नीतीश सरकार अपनी गद्दी बचाने में लगी है. डबल इंजन में 25000 मकान बन रहे थे और आज 2000 मकान बन रहे हैं. मनरेगा में आठ सालों में यूपीए में 8000 करोड़ दिए गए और आज मोदी सरकार में 31000 करोड़ दिए गए हैं."

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुटा महागठबंधन :पूर्णिया की महगठबंधन की रैली में सीएम नीतीश ने भारतीय जनता पार्टी पर चौतरफा हमला बोला. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग हमारे खिलाफ हैं. सिर्फ गलत बात बोलते हैं. मुझे कहते हैं कि शरद यादव और जॉर्ज फर्नांडिस को धोखा दिया. इनके मन सही नहीं है. ये सब कुछ से कुछ बोलते हैं. इनकी बातों मे जनता अब नहीं आने वाली है.

पूर्णिया में हुई थी महागठबंधन की रैली :बता दें कि पूर्णिया के रंगभूमि में महागठबंधन की रैली हुई थी. जिसमें शामिल सभी सात दलों के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा था. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. रैली को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, सहित महागठबंधन के तमाम दलों के नेताओं ने संबोधित किया था. वहीं रैली को वर्चुअली राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी संबोधित किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details