बिहार

bihar

पटना: अनियंत्रित ट्रक ने मजदूर को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

By

Published : Apr 29, 2021, 12:20 PM IST

गोपालपुर थाना क्षेत्र के इलाहीबाग इलाके के पास ऑटो से उतरकर सड़क पार करने के दौरान एक मजदूर को ट्रक ने मारी टक्कर. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

पटना
अनियंत्रित ट्रक ने मजदूर को मारी टक्कर

पटना: गोपालपुर थाना क्षेत्र के इलाहीबाग इलाके के पास मजदूरी करने आए मजदूर को ट्रक ने सड़क पार करने के दौरान टक्कर मारी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें :मधेपुरा: सड़क हादसे में बैंक कर्मी की दर्दनाक मौत

ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से हुई मजदूर की मौत
पटनासिटी के गोपालपुर थाना क्षेत्र के इलाहीबाग इलाके के पास ऑटो से उतर कर सड़क पार कर रहे मजदूर को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. जहां मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृत मजदूर की पहचान 24 वर्षीय जनकपुर निवासी विकास कुमार के रूप में हुई है. विकास मजदूरी करने इलाहीबाग ऑटो से आ रहा थास तभी ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के कारण मजदूर की मौत हो गई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी है
विकास के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और हंगामा करने लगे. सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत कराया. पुलिस ने परिजनों को विश्वास दिलाया कि जल्द से जल्द ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details