बिहार

bihar

Bihar Politics: चाचा पारस पर भड़के चिराग, कहा- 'खून का रिश्ता झुठला रहे हैं ये ठीक नहीं है'

By

Published : Apr 12, 2023, 3:54 PM IST

पिछले दिनों चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस ने अपने एक बयान में कहा था कि चिराग हमारा खून नहीं हैं. अब इस पर चिराग पासवान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि क्या वो मेरे पिता रामविलास के भाई नहीं हैं. जो इस तरह की बात करते हैं. वो खून के रिश्ता को झुठला रहे हैं, ये ठीक नहीं है.

चिराग पासवान
चिराग पासवान, सांसद

चिराग पासवान, सांसद

पटनाःएलजेपीआरके राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान आज पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अभी हम अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं गठबंधन किसके साथ होगा क्या होगा ये बाद में बताएंगे. फिलहाल जो उद्देश्य से काम कर रहे हैं उसमें हम लगे हैं. वहीं, उनसे जब पूछा गया कि सूरजभान कह रहे हैं कि चाचा-भतीजा अगर साथ नहीं आए तो नुकसान होगा. इस पर उन्होंने कहा कि वो जिसके साथ हैं उन्हें बताए हमारे साथ जो होना था हो गया. वहीं इस दौरान वो अपने चाचा पशुपति पारस पर भी जमकर बरसे.

ये भी पढ़ेंःRahul Gandhi disqualified: 'कोई फर्क नहीं पड़ता किसकी सदस्यता जा रही है, यह कानूनी प्रक्रिया है'- चिराग

चाचा के बयान पर किया पलटवारः वहीं, जब उनसे पूछा गया कि आपके चाचा पारस भी आपको अपना नहीं मानते हैं, तो उन्होंने कहा कि वो शुरू से ही ऐसा कर रहे हैं वो हम लोग पहले से कहते रहे हैं. आज कह रहे हैं कि खून का रिश्ता नहीं है. उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान जी के भाई वो नहीं है क्या, जो इस तरह की बात करते हैं पता नहीं लोग क्या सोचेंगे. क्या वो बोल रहे हैं हम तो पहले से जानते हैं कि वो कभी हमको अपना नहीं माने हैं, लेकिन आज जो वो बोल रह है वो गलत है.

"पार्टी टूट गई, क्या-क्या नहीं हुआ अब हम उससे उबर गए हैं. अब उनके बातों का कोई मतलब नहीं है. आप खुद बताइए रामविलास पासवान जी के भाई वो नहीं है क्या जो इस तरह की बात करते हैं पता नहीं लोग क्या सोचेंगे क्या वो बोल रहे हैं हम तो पहले से जानते हैं कि वो कभी हमको अपना नहीं माने हैं"-चिराग पासवान, सांसद

नीतीश कुमार पर भी साधा निशानाःवहीं, चिराग पासवान ने नीतीश के दिल्ली दौरा पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि नीतीश कुमार से कभी भी विपक्षी एकता नहीं हो सकती है, ये बार-बार हम कहते हैं और दिख भी रहा है. कई बार ये कोशिश किए है क्या मॉडल लेकर यह अपने को प्रधानमंत्री के उम्मीदवार बनने के लिए बेचैन हैं. बिहार में अपराध बढ़ रहा है हत्याओं का दौर जारी है. मुख्यमंत्री का गृह जिला नालंदा जल रहा है और ये प्रधानमंत्री बनने की धुन में घूम रहे हैं. दिल्ली में बैठक कर रहे हैं, इन्हें कोई स्वीकार करने को तैयार नहीं है. ये विपक्ष को कभी भी एकजुट नहीं कर सकते हैं सिर्फ जनता को भ्रम में रखने और अपनी कुर्सी को बचाने के लिए ये सब कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details