बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: पुलिस की छापेमारी में बालू लदा दो ट्रैक्टर जब्त, चालक फरार

एसपी अरविंद कुमार गुप्ता के निर्देश पर कटोरिया और बौंसी पुलिस ने छापेमारी में अवैध बालू लोड दो ट्रैक्टर को जब्त किया है. पुलिस की इस कार्रवाई से बालू कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

By

Published : Jan 10, 2021, 10:47 AM IST

banka
पुलिस की छापेमारी में बालू लदा दो ट्रैक्टर जब्त

बांका (कटोरिया): जिले में बालू का अवैध खनन और परिवहन पर लगाम कसने को जिला खनन पदाधिकारी नियमित औचक निरीक्षण बालू घाटों का कर रहे है. एसपी अरविंद कुमार गुप्ता के निर्देश पर अवैध बालू खनन के खिलाफ सघन छापेमारी अभियान चलाया गया. कटोरिया और बौंसी पुलिस टीम द्वारा चलाए गए अलग-अलग छापेमारी में अवैध बालू लोड दो ट्रैक्टर को जब्त किया गया. हालांकि, पुलिस टीम को देख चालक और मजदूर भागने में सफल रहे.

ट्रैक्टर का चालक फरार
कटोरिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने मोथाबाड़ी पंचायत अंतर्गत असनातरी घाट में छापेमारी की. यहां बालू के अवैध उत्खनन कार्य में लगे एक ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया. छापेमारी अभियान में अवर निरीक्षक महेश कुमार झा भी दल बल के साथ शामिल थे. इस मामले में थाना में जब्त ट्रैक्टर के चालक और मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
बौंसी थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने पुलिस बलों के साथ डहुआ गांव के निकट छापेमारी कर अवैध बालू लोड एक ट्रैक्टर को जब्त कर लिया. बौंसी पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के सुखनिया नदी से अवैध बालू उत्खनन की लगातार शिकायत मिल रही थी. गुप्त सूचना के आधार पर उक्त कार्रवाई की गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details