बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: चोरी करते रंगे हाथ धराने पर चोरों की जमकर पिटाई, सिर मुंडवाकर बाजार में घुमाया

मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. इस बाबत जब फुलवारीशरीफ डीएसपी से बात की गई तो उन्होंने मामले की जानकारी नहीं होने की बात कह पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया.

By

Published : Jul 25, 2019, 11:23 PM IST

चोर

पटना: जिले के फुलवारीशरीफ थाना के टमटम पड़ाव के पास दो चोरों की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद सिर मुंडवाकर पूरे बाजार में घुमाया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों चोरों को लोगों से छुड़ाकर थाना ले गई.

क्या है मामला
दरअसल, फुलवारीशरीफ थाना के टमटम पड़ाव के पास करीब 2 बजे गुंजिया देवी नाम की महिला के घर से बाइक चुराते एक युवक को लोगो ने रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. जब इससे भी लोगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने चोर का आधा सर मुंडवाकर पूरे बाजार में घुमाया. लोग उससे पूछताछ भी करने लगे, जिसमें उसने अपने एक और साथी युवक का नाम लोगों के सामने उगल दिया.

पकड़े गए चोरों के बयान

लोगों ने की बेरहमी से पिटाई
इसके बाद युवक की निशानदेही पर वो एक दुकान से बैटरी चुराते पकड़ा गया. लोगों ने एक बार फिर दोनों चोरों की पिटाई शुरू कर दी. पिटाई इतनी जबरदस्त थी कि युवक की आंख फूटने से बच गई. युवक ने बताया कि लोगों ने उसे बहुत मारा. वो रहम की भीख मांगते रहा और लोग उसे पीटते रहे.

लोगों की चंगुल से पुलिस ने छुड़ाया
जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची फुलवारी पुलिस ने दोनों चोरों को लोगों की चंगुल से छुड़ाया. दोनों को थाने लेकर आई. फिलहाल मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. इस बाबत जब फुलवारीशरीफ डीएसपी से बात की गई तो उन्होंने मामले की जानकारी नहीं होने की बात कह पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया. फिलहाल पुलिस दोनों चोरों का स्थानीय अस्पताल में इलाज करा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details