बिहार

bihar

बेगूसराय: कार्तिक पूर्णिमा के दौरान गंगा में डूबने से दो भाइयों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

By

Published : Nov 30, 2020, 10:29 PM IST

जिले से एक दर्दनाक घटना समाने आई है. एक ही परिवार के दो सगे भाईयों की नदी में डूबने से मौत हो गई. कार्तिक पूर्णिमा के अवसर झमटिया गंगा घाट पर यह हादसा हुआ.

बेगूसराय
नदी में डूब कर दो भाइयों की मौत

बेगूसराय: जिले से एक दर्दनाक घटना समाने आई है. यहां एक ही परिवार के दो सगे भाईयों की नदी में डूबने से मौत हो गई. कार्तिक पूर्णिमा के अवसर झमटिया गंगा घाट पर यह हादसा हुआ. आस्था के घाट पर पल भर में उल्लास का माहौल मातम की चीख पुकार से गमगीन हो गया.

जिले के झमटिया घाट पर डूबे दोनों युवक
बताया जाता है कि सोमवार को कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर जिला झमटिया गंगा घाट पर हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ सुबह से ही गंगा स्नान करने पहुंचे थे. इसी कड़ी में स्नान करने के दौरान दोनों भाई की मौत डुबने से हो गई. मृतक दोनों भाई की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर पंचायत के निवासी रमेश कुमार साह का 21 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार और 16 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार रूप में की गई है.

पेश है रिपोर्ट

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया
मिली जानकारी के अनुसार दोनो भाई गंगा में डुबकी लगा रहे थे. तभी सौरव कुमार डूबने लगा. जिसे बचाने बड़ा भाई गौरव सामने आया. लेकिन दोनो नदी में डूब गए. स्थानीय लोगों ने काफी खोजबीन के बाद दोनों भाइयों का शव को बरामद कर लिया है.

इस घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई. मौके पर बछवारा थाने की पुलिस ने दोनों का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details