बिहार

bihar

पटना: मिट्टी काटने को लेकर दो पक्ष भिड़े, कई राउंड फायरिंग

By

Published : Dec 23, 2019, 11:45 AM IST

एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि घटना में शामिल उपद्रवियों की पहचान कर ली गई है. सभी अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. वहीं, घोसवरी थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

patna
कई राउंड की फायरिंग

पटना: राजधानी के मोकामा टाल इलाके के तारतर गांव में सात निश्चय योजना के तहत चल रहे मिट्टी काटने के काम को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट हो गई. जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे पर फायरिंग करने लगे. जिसके चलते इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, घटनास्थल पर पुलिस को आता देख अपराधी मौके से फरार हो गए. लेकिन एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि घटना में शामिल सभी अपराधियों की पहचान हो गई है. सभी पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

गांव में सघन छापेमारी की गई
ग्रामीणों ने बताया कि 25 से 30 राउंड फायरिंग की गई थी. लेकिन पुलिस ने 8 राउंड फायरिंग होने की पुष्टि की है. वहीं, फायरिंग की जानकारी मिलने के बाद सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के निर्देश पर तारतर गांव में सघन छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान पुलिस ने गांव से एक कट्टा और 6 खोखा बरामद किया. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

मिट्टी काटने के काम को लेकर दो गुटों में फायरिंग

दोनों पक्ष के लोगों ने की फायरिंग
बताया जा रहा है कि तारतर गांव में सात निश्चय योजना के तहत काम किया जा रहा था. इसी दौरान मिट्टी काटने के सवाल पर दो पक्षों में मारपीट हो गई. जिसके बाद दोनों पक्ष एक-दूसरे पर फायरिंग करने लगे. दोनों तरफ से गोलीबारी होने के बाद वहां काम कर रहे मजदूर भाग निकले और वहां काम करने से इंकार कर दिया. फायरिंग की जानकारी मिलने के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन टाल का दुर्गम इलाका होने के कारण पुलिस की गाड़ियों को गांव में आता देख अपराधी भाग गए.

मजदूरों ने काम करने से किया इनकार

'अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज'
सात निश्चय योजना के तहत चल रहे काम को पंचायत के मुखिया ने रोक दिया है. वहीं, गांव में घोसवरी थाने की पुलिस ने ग्रामीणों को सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है. घोसवरी थाने की पुलिस गांव में कैंप कर रही है. एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि घटना में शामिल उपद्रवियों की पहचान कर ली गई है. सभी अपराधियों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर लिया गया है. वहीं, घोसवरी थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details