बिहार

bihar

पटना सिटी में राहगीरों को हथियार के बल पर लूटने वाले 2 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jan 2, 2022, 1:23 PM IST

पटना सिटी के आलमगंज थाना इलाके में राहगीरों से हथियार के बल लूटपाट करने वाले दो (Two Robbers Arrested With Arms In Patna) अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से पुलिस ने एक कट्टा भी बरामद किया है. पढ़िए पूरी खबर..

हथियार के साथ दो अपराधियों की गिरफ्तारी
हथियार के साथ दो अपराधियों की गिरफ्तारी

पटना सिटी:बिहार में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए (Patna Police On Alert Mode) पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. ताजा मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना इलाके का है. जहां, पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट करने वाले दो अपराधियों (Criminals Arrested With Arms In Patna) को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-पटना में रफ्तार का कहर: अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत, 4 की हालत नाजुक

आलमगंज थाना क्षेत्र के शेरशाह रोड के पास बीती रात पुलिस की मुस्तैदी से दो संदिग्ध युवक की गिरफ्तारी हुई है. वहीं, उनकी तलाशी लेने पर लोडेड देसी कट्टा बरामद किया गया है. यह दोनों लुटेरे राह चलते राहगीरों से हथियार के बल पर मोबाइल और पैसा लूटते थे. नए साल का जश्न मनाने के लिये पैसों की व्यवस्था में दोनों राहगीरों से लूटपाट करने की फिराक में थे.

इस दौरान पुलिस की गश्ती दल ने दोनों युवकों को पकड़ लिया, दोनों की तलाशी लेने पर एक कट्टा, कारतूस और चोरी का मोबाइल बरामद किया गया है. दोनों युवक की पहचान रौशन और बिटटू कुमार के रूप में हुई है

ये भी पढ़ें-पटनासिटी अनुमंडल कार्यालय में फतुहा प्रखंड प्रमुख चुनाव के दौरान दिनदहाड़े फायरिंग, इलाके में दहशत

दरअसल, लगातार राह चलते राहगीर से मोबाइल और पैसा लूटने की घटना की शिकायत को लेकर पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी कड़ी में बीती रात दो लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details