बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में दो सुपारी किलर गिरफ्तार, 50 हजार लेकर की थी हत्या

पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि जिस व्यक्ति की हत्या की गई थी, उस व्यक्ति पर भी कई अपराधिक मामले दर्ज थे. उसकी हत्या करने के लिए कुछ लोगों ने उसकी सुपारी इन अपराधियों को 1 लाख रुपये में दी थी. जिसके 50 हजार रुपये का भुगतान हत्या से पहले कर दिया गया था.

By

Published : Aug 3, 2020, 6:22 PM IST

Updated : Aug 20, 2020, 6:11 PM IST

patna
patna

पटना:देश के महानगरों में किसी की हत्या की सुपारी देकर उसकी हत्या कराना यह आम बात हो गई है. वहीं राजधानी पटना में भी कॉन्ट्रैक्ट किलिंग का प्रचलन धीरे-धीरे बढ़ता नजर आ रहा है. इसी कड़ी में 27 जुलाई को पटना के संपतचक रोड स्थित दुर्गा मंदिर के पास बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

इस मामले में संलिप्त दो कॉन्ट्रैक्ट किलर को जक्कनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जक्कनपुर थाना में गिरफ्तार यह दोनों कॉन्ट्रैक्ट किलर अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बड़ी बेशर्मी से इस हत्याकांड की सुपारी 50 हजार मिलने की बात स्वीकार कर रहे हैं.

देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और 50 हाजर रुपये बरामद

पुलिस ने अपराधियों को किया गिरफ्तार
दरअसल, 27 जुलाई को संपतचक रोड स्थित दुर्गा मंदिर के पास एक व्यक्ति को दो अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद पुलिस ने अपराधियों की गतिविधियों पर निगरानी शुरू कर दी थी. इसी कड़ी में पुलिस को गोपनीय सूचना मिली कि इस घटना को अंजाम देने वाले सोनू कुमार और सत्यम कुमार संपतचक इलाके में देखे गए हैं. वहीं गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उन्हें संपतचक इलाके से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद इन दोनों अपराधियों के पास से हत्या में उपयोग किए गए देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, हत्या के समय उपयोग की गई बाइक और सुपारी के 50 हजार रुपये बरामद किए गए हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

कई अपराधिक मामले थे दर्ज
वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि जिस व्यक्ति की हत्या की गई थी, उस व्यक्ति पर भी कई अपराधिक मामले दर्ज थे. उसकी हत्या करने के लिए कुछ लोगों ने उसकी सुपारी इन अपराधियों को 1 लाख रुपये में दी थी. जिसके 50 हजार रुपये का भुगतान हत्या से पहले कर दिया गया था. जिसे बरामद कर लिया गया है. हालांकि इस मामले में कई और अपराधी भी शामिल है. जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Aug 20, 2020, 6:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details