बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 2 की मौत

पटना के सिगोडी चंढोस गांव के पास राजमार्ग 69 पर अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. मौके पर दो बाइक सवार की मौत हो गई. वही मृतक के परिजन में कोहराम मच गया. मौके पहुंचे मौके पर पहुंचे प्रखंड विकास अधिकारी ने मृतक के परिजन को 20-20 हजार रुपये की सहायता राशि दिए.

patna
ग्रामीण

By

Published : Sep 22, 2020, 6:05 PM IST

पटना:सिगोडी थाना के चंढोस गांव के पास राजमार्ग 69 पर अनियंत्रित डंपर ने दो बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी. मौक पर 2 बाइक सवारों की मौत हो गई. घटना के बाद चालक डंपर को ले भागने में सफल रहा. सड़क हादसे के बाद ग्रामीण की भीड़ लग गई. वहीं ग्रामीणों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है.

2 बाइक सवार की मौत

जानकारी के मुताबिक, सड़क दुर्घटना में बाइक सवार मनीष कुमार(20) और विकास यादव(26) की मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों ने काफी देर तक दोनों शवों को सड़क पर रोके रखा. बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को शव सुपूर्द कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया.

परिजन.

बीडीओ ने दी सहायता राशि

वही मृतक परिजन पूर्व पंचायत मुखिया शिव कुमार ने बताया कि मनीष दोस्त विकास के साथ दवा लेने चंढोस बाजार गया था. दवा लेकर लौटने के दौरान डंपर ने बाइक टक्कर मार दिया. मौक पर दोनों की मौत हो गई. मौके पर पहुंचे प्रखंड विकास अधिकारी ने मृतक के परिजन को 20-20 हजार रुपये की सहायता राशि दिए.

अधिक रक्त स्राव के कारण मौत

अनुमंडल अस्पताल डॉक्टर राजीव रंजन ने बताया कि बीते देर रात सिगोडी पुलिस ने दो शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल लाये थे. उन्होंने बताया कि दोनों का शव सिगोडी थाना क्षेत्र के गोवाड़ी गांव का था. जिसका पोस्टमार्टम मंगलवार को किया गया. उन्होंने बताया कि घायल होने के कारण ज्यादा रक्त स्राव होने के कारण दोनों की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details